बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट रिलेशनशिप में हैं, ये तो हर कोई जानता है. ये लव बर्ड एक दूसरे के लिए अपने प्यार को जाहिर करने का कोई मौका नहीं गवाते हैं. इतना ही नहीं बल्कि दोनो अक्सर डिनर डेट पर और एक साथ आउटिंग करते हुए स्पॉट किए जाते हैं. आलिया ने न्यू ईयर भी कपूर फैमिली के साथ न्यूयॉर्क में मनाया था. ये कपल हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए. अब ऐसा लग रहा है कि दोनो अपने रिलेशनशिप को अपने लेवल पर ले जाने की सोच रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि ये कपल एक स्टेप आगे बढ़ाने जा रहा है, बीती रात इनकी कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई.

क्लीप में देखने को मिल रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक मीटिंग के लिए जा रहे है. वैसे ये एक जनरल मीटिंग लग रहा है, हालांकि जब पास जाकर जानने की कोशिश की गई तो खुलासा हुआ कि ये कपल इंटीरियर डिजाइनर फॉर्म गए थे. आप जानते हैं कि इसका मतलब क्या है, ये हर किसी को आश्चर्य में डाल रहा है कि क्या आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं. 

वैसे ये आलिया भट्ट और ऱणबीर कपूर के बहुत सारे फैंस के लिए गुड न्यूज साबित हो सकता है. आलिया भट्ट की पीरिएड ड्रामा फिल्म कलंक कल यानी 17 अप्रैल को बॉक्सऑफिस पर रिलीज हुई है, और दर्शको का इस फिल्म को मिला-जुला रिव्यू मिला है. इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ आयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का लोगो पहले ही रिवील हो चुका है. पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी एक साथ बड़े परदे पर नजर आने जा रही है.

Alia Bhatt Sexy Photo: आलिया भट्ट की अदाओं ने चुराया फैन्स का दिल, हॉट फोटो ने मचाया इंटरनेट पर धमाल

Alia Bhatt On Ranbir Kapoor: बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को आखिर क्यों नादान परिंदा मानती हैं आलिया भट्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App