बॉलीवुड डेस्क मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जोड़ी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. इस बीच अब खबर यह सामने आई है कि रणबीर कपूर आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस को खुलवाने में उनकी मदद कर रहे हैं. दरअसल हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र के ये दोनों कलाकार रणबीर और आलिया एक दूसरे के साथ फेमस इंटीरियर डिजाइनर के आफिस के बाहर देखें गए. तब से यह कायस लग रहे हैं कि रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया के नए प्रोडक्शन हाउस के लिए हर कदम पर उनके साथ खड़े हैं.

खबरों के मुताबिक हाल ही में आलिया भट्ट ने खुद यह बताया था कि उन्होंने एक ऐसी जगह खरीदी है, जहां वह अपना ऑफिस स्पेस बना सकती हैं. क्यों कि वह जल्द ही अपना प्रोडक्शन हाउस खोल रही है. बतौर आलिया ने कहा था कि “यह एक ऐसी जगह है जिसे मैंने अपने प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस के रूप में खरीदा है. मैनें इस प्रोडक्शन हाउस को सनशाइन प्रोडक्शंस का नाम दिया है”.

ऐसे में रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ इंटीरियर ऑफिसों के बाहर देखे जा रहें हैं. वैसे तो अक्सर रणबीर-आलिया की जोड़ी अवॉर्ड शो, बी टाउन पार्टियां और एयरपोर्ट पर एक दूजे के हाथों में हाथ डाले हुए नजर आते रहते हैं. हालांकि इन दोनों ने कभी अपनी रिश्ते पर खुलकर बात नहीं कि है लेकिन जिस तरह से यह दोनों एक दूसरे के साथ हैं, उससे यह साफ जाहिर होता है कि इन दोनों का प्यार परवान चढ़ चुका है.

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. माना जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही इन दोनों की नजदीकियां बढ़ना शुरू हुई थीं. मौजूदा समय में रणबीर-आलिया की जोड़ी बालीवुड की ऑफ स्क्रीन जोड़ियों में से सबसे फेमस है.

इसके साथ ही फैन्स को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है. खबरों के अनुसार फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल के अंत में दिसंबर महीने में रिलीज होगी. इस फिल्म रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा हिंदी सिनेमा जगत के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

Kalank Biggest Opener Of 2019: केसरी, गली बॉय और टोटल धमाल के पहले दिन की कमाई का कलंक ने तोड़ा रिकॉर्ड, ये रही पहले दिन की कमाई

Alia Bhatt Revelation: कलंक रिलीज से बाद आलिया भट्ट का खुलासा, वरुण धवन के साथ काम करने से लगता है इस बात का डर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App