बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.  इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी रिलेशशिप को लेकर काफी चर्चा में है. खबर है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. फिलहाल दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं. ये फिल्म फैंस के लिए भी खास है क्योंकि दोनों को पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ देखा जाएगा.

हाल ही में एक वीडियो सामने आई है, जो लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन यह इन दिनों सोशल मीडिया  पर काफी वायरल हो रही है. वीडियो में आलिया और रणबीर किसी प्रोग्राम में शामिल हुए है. इस वीडियो में रणबीर कहते हैं कि संजय लीला भंसाली मुझे और आलिया को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे बालिका वधू. हमने इसके लिए फोटोशूट भी करा ली थी. इसके साथ ही रणबीर आलिया भट्ट के काम की काफी तारीफ भी करते हैं और हाईवे में उनके रोल की सराहना करते हुए कहते हैं कि वह अमिताभ बच्चन की तरह काम करती है. इसके बाद आलिया भी कहती है कि हां मैं और रणबीर भंसाली जी की फिल्म में काम करने वाले थे.

जी हां दरअसल संजय लीला भंसाली रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ बालिका वधू का वर्जन बनाने वाले थे. उस वक्त आलिया 11 साल की थी और रणबीर 20 साल के. इसके लिए दोनों का फोटोशूट भी कराया गया था. हालांकि फिल्म किस कारण नहीं बन पाई इस बारे में उन्होंने इंटरव्यू में जिक्र नहीं किया.

फैंस भी आलिया और रणबीर की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और इतना ही नहीं बल्कि अब उनके नाम को भी एक साथ जोड़ा जा रहा है. जैसे दीपिका रणवीर- दीपवीर, अनुष्का विराट-विरूष्का अब इसी तरह आलिया रणबीर को रालिआ कहा जा रहा है.

फिलहाल दोनों ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक साथ देखे जाएंगे. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय जैसे कलाकार नजर आएंगे. यह फिल्म काफी बड़े बजट के साथ बनाई जा रही है. इसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. ब्रह्मास्त्र अगले साल मई में रिलीज होगी.

Also Read:

Sunny Leone Hello Ji Song Making Video: रागिनी एमएमएस रिर्टन सीजन 2 का गाना हेलो जी की ऐसे हुई थी शूटिंग,सनी लियोनी ने शेयर की मेकिंग वीडियो

Farhan Akhtar Shibani Dandekar Romantic Photo: तूफान एक्टर फरहान खान ने गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, गजब की केमिस्ट्री जीत लेगी दिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App