बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इन दिनों रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. वहीं हालिया रिपोर्ट में ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर की भूमिका को लेकर कुछ जानकारी सामने आई है. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र में ईशा के रूप में आलिया भट्ट और शिव के रूप में रणबीर कपूर नजर आएंगे. इससे पहले प्रयागराज में महाकुंभ 2019 के 150 ड्रोन के साथ कुछ समय पहले लोगो लॉन्च किया गया था. वहीं इन सब के बीच अब खबर आ रही है कि रणबीर कपूर के किरदार का खुलासा किया है.

मिड-डे की एक रिपोर्ट में यह कहा गया है कि रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र में एक डीजे की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए अपने पिता की इच्छाओं के खिलाफ अपना घर छोड़ देता है. साथ ही फिल्म रणबीर के सफर पर ध्यान केंद्रित करेगी जिसमें वह अपने छिपे हुए सुपरपावर के बारे में विभिन्न रहस्यों को उजागर करेगा. इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म में हर किरदार में कोई न कोई सुपरपावर होगी.

View this post on Instagram

Shiva & Isha… #brahmastra

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji) on

हालांकि रणबीर कपूर की सुपरपावर उनकी हथेलियों में होगी, जिसके साथ वह आग निकाल सकते हैं. इसके अलावा रणबीर कपूर ने फिल्म के लिए कलारीपयट्टू और वर्मा राय जैसे मार्शल आर्ट्स के भारतीय रूपों में प्रशिक्षण भी लिया है. मिड-डे की खबर के अनुसार रणबीर कपूर डीजे बजाते हैं जो अपने पिता की इच्छा के खिलाफ अपना घर छोड़ देते हैं. बस वहीं से कहानी का पता लगाता है क्योंकि वह अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश कैसे करते है और अपनी सुपरपावर का इस्तेमाल कैसे और कहां करते हैं.

इसके अलावा फिल्म में कुछ ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस भी हैं. रणबीर कपूर ने पारंपरिक भारतीय मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित किया, जिसमें कलरीपयट्टू और वर्मा कलाई शामिल हैं, इससे पहले इस फिल्म में 2017 से काम चल रहा है. इसके साथ ही ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय और नागार्जुन भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. 

View this post on Instagram

Light 💥 #brahmastra

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji) on

बता दें कि मौनी रॉय फिल्म में विलन की भूमिका निभा रही हैं और इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस, धर्मा प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है. ब्रह्मास्त्र फिल्मों की एक त्रयी का हिस्सा होगा और पहली किस्त 20 दिसंबर 2019 को होगी.

View this post on Instagram

magic. #brahmastra #agni #shivadiaries

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji) on

Alia Bhatt Revelation: ब्रह्मास्त्र में बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग रोमांस करने के लिए आलिया भट्ट ने निर्देशक अयान मुखर्जी से की गुजारिश

Ranbir Kapoor Aamir Khan Amitabh Bachchan Tributes Pulwama Martyrs: रणबीर कपूर, आमिर खान और अमिताभ बच्चन पुलवामा के शहीदों को ऐसे देंगे श्रद्धांजलि

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App