बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पुलवामा आतंकी हमला जिसने हाल ही में पूरे देश को हिला कर रख दिया था. ये हमला अब तक का सबसे दिल दहला देने वाले आतंकवादी हमलों में से एक है. आज भी इसके बारे में सोचकर हमारी दिल और दिमाग को जोर दार झटका लगता है क्योंकि हमे आज भी याद आते हैं वो बहादुर दिल वाले सीआरपीएफ जवान, जिन्होंने हमारे राष्ट्र की रक्षा के लिए लड़ाई लड़ी थी. इस हमले में 40 से ज्यादा जवानों ने अपनी शहादत दी थी. साथ ही सभी ने इस हमले की निंदा करते हुए अपना दुख व्यक्त किया था. 

वहीं अब इसी लिस्ट मे बॉलीवुड जगत के कई बड़े एक्टरों ने साथ मिलकर एक और प्रयास किया है. दरअसल, अब सीआरपीएफ एक गाने के माध्यम से अपने शहीदों को श्रद्धांजलि देने जा रहा है. वहीं इस गाने में बॉलीवुड के बड़े एक्टर जैसे रणबीर कपूर, आमिर खान और अमिताभ बच्चन को भी देखा जाएगा. इस गाने का नाम तू देश मेरा होगा. हाल ही में बॉलीवुड के इन सितारों ने इस गाने की शूटिंग भी की थी. इसके साथ ही सीआरपीएफ के अपने ट्विटर अकाउंट पर इस शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. 

सीआरपीएफ द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में रणबीर कपूर, आमिर खान और अमिताभ बच्चन को इस गाने को शूट करते हुए देखा जा सकता है. साथ ही फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा गया है कि अमिताभ बच्चन, आमिर और रणबीर ने ट्रिब्यूट सॉन्ग के लिए बहुत सराहनीय काम किया है. तू देश मेरा नामक गाना पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के लिए है. हम आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहते हैं.

साथ ही बता दें कि सीआरपीएफ के इस पोस्ट में बॉलीवुड के और भी कई बड़े स्टार्स को टैग किया गया है, जिसमें शाहरुख खान, वरुण धवन, सलमान खान, रणवीर सिंह, अनुपम खेर, अक्षय कुमार और अजय देवगन शानिल हैं. इसके साथ ही ये सितारें गाने के वीडियो में नजर आएंगे कि नहीं इस बारे में और ज्यादा जानकारी आधिकारिक रूप से नहीं मिल पाई है. वहीं इससे पहले बॉलीवुड के तमात सितारों की तरफ से पुलवामा आतंकी हमले की निंदा के साथ उनके परिवार को आर्थिक सहयोग किया गया था.  

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Production House: आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस को खुलवाने में उनकी मदद कर रहे हैं रणबीर कपूर

Sonam K Ahuja Anand Ahuja: सोनम कपूर आहूजा के जूतों के लेस बांधते दिखे आनंद आहूजा, फैन्स बोले- पति हो तो ऐसा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App