मुंबई. बॉलीवुड के सबसे चहिते सितारों में से एक हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, फैंस को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद है. रणबीर ( Ranbir Kapoor ) और आलिया ( Alia Bhatt ) अक्सर ही साथ घूमते नज़र आते हैं, इन दोनों को काफी जगहों पर साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में यह कपल रणबीर का बर्थडे मनाने पाली के सुजान जवाई रिजॉर्ट पहुंचे थे. दोनों छुट्टियां मनाकर वहां से आज ही लौटे हैं, इसी दौरान फैंस ने जोधपुर एयरपोर्ट पर दोनों को घेर लिया और सेल्फी लेने लगे, इस बीच रणबीर आलिया के बॉडीगार्ड बन ( Ranbir becomes Alia’s Bodyguard ) उन्हें भीड़ से बचाते हुए एयरपोर्ट के अंदर ले गए.

 

वीडियो हुआ वायरल

आलिया और रणबीर छुटियाँ मनाने पाली के सुजान जवाई रिजॉर्ट पहुंचे थे, यहां से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. दोनों छुट्टियां मनाकर आज मुंबई लौट रहे थे, इसी बीच जोधपुर एयरपोर्ट पर दोनों को फैंस और मीडिया ने घेर लिया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस आलिया और रणबीर के साथ ले रहे हैं, इसी दौरान रणबीर बॉडीगार्ड बन आलिया को भीड़ से बचाते हुए एयरपोर्ट के अंदर ले गए.

इस ख़ास अंदाज़ में आलिया ने किया था रणबीर को विश

 

बीते दिन अभिनेता रणबीर कपूर ने जोधपुर में अपना 39वा जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनकी ख़ास दोस्त आलिया ने उनके साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “Happy Birthday my life”. इस फोटो में दोनों बीच के किनारे बैठे नज़र आ रहे हैं.

जोधपुर में करने वाले हैं रणबीर और आलिया शादी

रणबीर और आलिया अक्सर ही अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. ऐसे में अब एक बार फिर इनकी शादी की खबरें बढ़ने लगी हैं. बता दें कि इस समय दोनों जोधपुर में छुट्टियां मना रहे हैं ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जोधपुर में ही यह कपल शादी ( Ranbir-Alia Wedding ) के बंधन में बंध सकता है.

 

यह भी पढ़ें :

Ranbir-Alia Wedding : डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए रणबीर-आलिया पहुंचे जोधपुर ?

World Richest Person Elon Musk दुनिया सबसे अमीर व्यक्ति, Mukesh Ambani टॉप 10 से बाहर

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर