मुंबई. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक है. फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार है, ऐसे में खबर है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन ( Ranbir Alia Wedding ) में बंधने वाले हैं. गॉसिप के गलियारों से यह खबर है कि दिसंबर में दोनों शादी कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि यह कपल भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह गुपचुप तरीके से शादी करने वाला है.

दिसंबर तक हो सकती है शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी की खबरें इन दिनों चर्चा में है. इनके फैंस को इनकी शादी का काफी समय से इंतज़ार था, अब लगता है कि वो घड़ी आ गई है जब दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर ने अपनी फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया है और इस फिल्म के लिए अगले साल की डेट्स दे दी हैं. वहीं आलिया ने भी अपने सारे प्रोजेक्ट्स निपटा लिए हैं. कहा जा रहा है कि दोनों नवंबर तक अपना सारा काम खत्म करने में लगे हैं जिससे वो दिसंबर में शादी के लिए फ्री हो सकें. विराट और अनुष्का ने भी अपनी शादी से पहले ऐसा ही किया है. ऐसे में इस कपल के भी शादी के बंधन में बंधने के कयास लगाए जा रहे हैं.

जोधपुर पहुंचे थे रणबीर आलिया

बीते दिनों अभिनेता रणबीर कपूर अपने जन्मदिन के मौके पर आलिया भट्ट के साथ जोधपुर पहुंचे थे, ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों जोधपुर में शादी के लिए पैलेस देखने जोधपुर गए थे. हालांकि, इनके जोधपुर जाने के पीछे की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें :

Delhi Schools Reopening: 1 नवंबर से खुलेंगे दिल्ली से सभी स्कूल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने किया ऐलान

Bigg Boss 15 Update ईशान सहगल को डेट कर चुके हैं राजीव अदतिया!

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर