जोधपुर. बॉलीवुड के सबसे चहिते सितारों में से एक हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, फैंस को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद है. रणबीर ( Ranbir Kapoor ) और आलिया ( Alia Bhatt ) अक्सर ही साथ घूमते नज़र आते हैं, इन दोनों को काफी जगहों पर साथ स्पॉट किया जाता है. रणबीर और आलिया अक्सर ही अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. ऐसे में अब एक बार फिर इनकी शादी की खबरें बढ़ने लगी हैं. बता दें कि इस समय दोनों जोधपुर में छुट्टियां मना रहे हैं ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जोधपुर में ही यह कपल शादी ( Ranbir-Alia Wedding ) के बंधन में बंध सकता है.

क्या होने वाली है आलिया- रणबीर की शादी ?

इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जब भी यह कपल साथ घूमने कहीं बहार जाता है तब इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. फिलहाल तो दोनों को अब जोधपुर में देखा गया है. जिसके बाद फैंस उनकी शादी का कयास लगा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह खबरें वायरल हो रही हैं कि दोनों शादी की तैयारियों में लगे हुए है, इसीलिए जोधपुर पहुंचे है.

जाहिर है कि बॉलीवुड के मोस्ट अवेटेड शादियों में से एक है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की, इसलिए फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार है. बता दें कि इस महीने यानी की 28 सितंबर को रणबीर कपूर अपना 39 वां जन्मदिन मनाएंगे. ऐसे में अफवाहें उड़ रही हैं कि दोनों इस खास मौके पर शादी भी कर सकते हैं. अब इन अफवाहों में कितनी सच्चाई है यह तो वक़्त ही बताएगा. 

 

यह भी पढ़ें :

Google’s Birthday : आज 23 साल का हो गया गूगल, इस खास तरीके से कर रहा सेलिब्रेट

Same Charger For all Types of Phones: क्या होगा सभी तरह के फोन के लिए एक जैसा चार्जर

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर