Sunday, September 25, 2022

आलिया-रणबीर की शादी में शामिल होंगे ये मेहमान, नाम हुए लीक

आलिया-रणबीर

मुंबई, जल्द ही रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बांधने जका रहे हैं. इसी महीने दोनों की शादी की डेट्स भी सामने आ चुकी है. ऐसे में सभी की नज़र शादी में शामिल होने जा रहे मेहमानों की लिस्ट पर है.

ये होंगे आलिया और रणबीर के मेहमान

इस रॉयल वेडिंग को लेकर जाहिर है आप भी एक्साइटेड होंगे ही. जहां दोनों स्टार्स की शादी में इन मेहमानों के शुमार होने की संभावना अधिक है. वो बॉलीवुड नाम, संजयलीला भंसाली, करण जौहर, जोया अख्तर, डिजाइनर मसाबा गुप्ता, एक्टर वरुण धवन और उनके भाई रोहित धवन हैं. आपको बता दें स्टार कपल इस महीने में प्री-वेडिंग और वेडिंग डेट 13 से 17 अप्रैल के बीच करने जा रहा है. हालाँकि इसे लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है.

इन नामचीन हस्तियों पर लगा ठप्पा

इन नामचीन हस्तियों के अलावा आलिया और रणबीर की शादी में अर्जुन कपूर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और अनुष्का रंजन के साथ-साथ आलिया की फिल्म डियर ज़िंदगी के को स्टार किंग खान यानि शाहरुख़ खान भी शामिल होंगे. हालाँकि इन सभी नामों में अभी भी कोई कन्फर्मेशन नहीं है. लेकिन करण जौहर, मनीष मल्होत्रा का नाम कंफर्म बताया जा रहा है.

यहां होगी शादी?

खबरों की मानें तो रणबीर और आलिया, कपूर परिवार के पुश्तैनी घर में शादी कर सकते हैं. रणबीर ने खुद इस जगह को चुना है, क्योंकि रणबीर कपूर अपने दादा कृष्णा राज कपूर के काफी करीबी थे और वो अपने दादा से बहुत प्यार करते थे. वहीं ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी भी इसी घर में हुई थी, इसलिए रणबीर का इस घर से खास जुड़ाव है. रणबीर अपने चेम्बूर के घर में आलिया संग सात फेरे ले सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया की शादी में 450 लोग शामिल हो सकते हैं. अप्रैल में दोनों शादी कर सकते हैं इसलिए रणबीर और आलिया ने अपने मेहमानों को अप्रैल के दूसरे हफ्ते में फ्री रहने को कहा है.

यह भी पढ़ें:

Jammu Kashmir Terror: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को मारी गोली, 24 घंटों में तीन घटनाएं

Latest news