नई दिल्ली, बी टाउन में अगर हाल ही में किसी कपल की गॉसिप्स तेज हैं तो वो है रणबीर और आलिया. जहां इस बहुचर्चित कपल की शादी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था वहीं शादी के बाद दोनों अब पहली बार एक साथ देखे गए हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर हुए स्पॉट

नवविवाहित कपल को पैपराजी ने शादी के बाद पहली बार स्पॉट किया है. जहां रणबीर और आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर नजर आये. शादी के बाद एक साथ निकलने की पहली तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बता दें, दोनों को पहली बार पूरा बी टाउन बतौर पति पत्नी देखने जा रहा है. ज्ञात हो, रणबीर-आलिया पिछले महीने अप्रैल में शादी के बंधन में बंधें हैं. जानकारी के मुताबिक दोनों स्टार्स अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर फिल्म के एक सेगमेंट की शूटिंग करने पहुंचे थ. इसके बाद दोनों गाड़ी में बैठकर तुरंत ही वहाँ से निकल गए.

इस दौरान दोनों ने सेम रंग का ऑउटफिट पहना था. दोनों कपल काफी कैज़ुअल नज़र आ रहे थे. रणबीर-आलिया दोनों ने ब्लैक कलर का ऑउटफिट पहना था. जिसमें दोनों ट्विनिंग करते दिखे. इस सिंपल ऑउटफिट में दोनों काफी खूबसूरत भी दिख रहे थे.

आलिया रणबीर ने रचाई शादी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इंटीमेट सेरेमनी में शादी की, इसमें सिर्फ कपल के करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए. 14 अप्रैल को रणबीर कपूर के मुंबई वाले घर वास्तु में दोनों ने सात फेरे लिए, वहीं, कपल की ऑफिशियल फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिनमें से ज्यादातर फोटोज में दोनों लिपलॉक करते नज़र आए. अब ऐसे में कुछ यूजर्स उनकी ये तस्वीर देख कर भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लगे. लोगों ने कमेंट कर लिखा कि शादी में क्या इन दोनों ने सिर्फ किस की है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर