बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव के ताकतवर कैरेक्टर से सबकी पंसद बने एक्टर राणा दग्गुबाती ने अपनी अगली फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग शुरु कर दी है. राणा दग्गुबाती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर फैंस के साथ इस बात की पुष्टि की है. फिल्म में राणा दग्गुबाती ने एक्टर नाना पाटेकर की जगह ली है. 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर 33 वर्षीय अभिनेता नाना पाटेकर ने अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन तनुश्री दत्ता के साथ छेड़छाड़ की थी.

जिसके 10 साल बाद तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था. जिसके बाद फिल्म हाउसफुल 4 में उनके कास्ट किए जाने की खबर से फैंस ने फिल्म निर्माता साजिद खान को ट्रॉल करना शुरु किया. नाना पाटेकर के खिलाफ बढ़ते आरोपों के बाद हाउसफुल 4 भी विवादों से घिरी आई. और नाना पाटेकर की जगह अब एक्टर राणा दग्गुबाती फिल्म में पहली बार कॉमेडी करते नजर आएंगे.

अक्टूबर में, फिल्म निर्माता सजिद खान पर कई महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए जाने के बाद साजिद खान ने निर्देशक के रूप में अपना पद छोड़ दिया. फिल्म को अब फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरु हो चुकी है और अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन, कृर्ति  खरबंदा और पूजा हेगड़े जैसे सितारें फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म अगले साल रिलीज होगी. राणा दग्गुबाटी हाउसफुल सीरिज के साथ पहली बार जुड़ रहे है. राणा दग्गुबाटी की साउथ इंडस्ट्री में काफी फैन फॉलोइंग है और उनकी हालिया रिलीज फिल्म को भी फैंस ने खूब पसंद किया.

Rana Daggubati Housefull 4: राणा दागुबाती ने हाउसफुल 4 में नाना पाटेकर को किया रिप्लेस, पहली बार करेंगे कॉमेडी फिल्म में धमाल

Akshay Kumar Housefull 4 Bald Look Leked: हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के गंजे लुक का फोटो लीक, क्या ऐतिहासिक योद्धा का है किरदार !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App