बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर राणा दग्गुबती ने आज अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज संग सगाई कर ली है. सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए राणा के इसकी आधिकारिक तौर पर जानकारी दी है. बता दें कि कुछ दिनों पहले राणा ने मिहिका के साथ फोटो शेयर करते हुए कहा था कि- उसने हां कर दी है. 

अब राणा ने सगाई की फोटो शेयर की है और लिखा- अब यह ऑफिशियली हो गया. सगाई की फोटो शेयर करते ही सभी दोनों को शुभकामनाएं देने लगे. सोशल मीडिया पर फिलहाल बधाईयों का सिलसिला जारी है. साथ ही सभी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं और सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है. सगाई के दौरान राणा और मिहिका पांपरिक पोशाक में नजर आए. वहीं सगाई में परिवार के कुछ खास लोग ही मौजूद रहे.

बाहुबली के भल्लालदेव की होने वाली दुल्हनिया यानी मिहिका के बारे में बात करें तो, वह फिल्म इंडस्ट्री से नहीं जुड़ी हुई है. मिहिका एक इवेंट प्लानर है और मुंबई स्थिति ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की मालकिन भी हैं. राणा और मिहिका की सगाई के बाद अब फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं.

फिलहाल राणा और मिहिका ने लॉकडाइन के बीच ही सगाई की है. लेकिन खबर है कि दोनों साल के अंत तक शादी कर सकते हैं. हाल ही में राणा दग्गुबती के पिता सुरेश बाबू ने और मिहिका बजाज के परिवार के साथ शादी की तारीख को लेकर चर्चा हुई थी. हालांकि शादी की तारीख को लेकर कुछ खुलासा तो नहीं हुआ है. लेकिन लॉकडाउन खत्म होने और स्थिति में सुधार होने के बाद दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. फिलहाल आज यानि 21 मई को दोनों आधिकारिक तौर पर रिश्ते में बंध गए हैं.

Also Read:

Nawazuddin Siddiqui Aaliya Siddiqui Divorce: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भेजे गए तलाक के नोटिस को लेकर आलिया सिद्दीकी के वकील ने किया ये बड़ा खुलासा

Amyra Dastur Instagram Sexy Photo: एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर की हॉटनेस देख बिगड़ जाएगी नीयत, सेक्सी फोटो वीडियो से बढ़ा रहीं सोशल मीडिया का तापमान