बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस रम्या पांडियन इन दिनों अपनी हाफ नेकेड यानी सेमी न्यूड फोटोज की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल में ही उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की लेकिन कुछ देर बाद ही उनकी फेक सेमी न्यूड फोटो वायरल होने लगी. जिसके बाद उन्होंने छेड़छाड़ करने वालों चेतावनी दी कि इन तस्वीरों को तुरंत डिलीट करें. साथ ही उन्होंने शिकायत दर्ज करवाने की बात भी कही.

रम्या पांडियन ने ट्रोलर्स को चेतावनी दी और कहा कि इन तस्वीरों को तुरंत हाएं. दरअसल एक्ट्रेस ने सिंपल ब्लू साड़ी में खूबसूरत तस्वीरें ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की. लेकिन कुछ आसमाजिक तत्वों ने उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें न्यूड बना दिया और ये फोटोज वायरल होने लगी. इस पर रम्या पांडियन ने कहा कि किसी ने उनकी फेक आईडी नाकर ये छेड़खानी की और तस्वीरे पोस्ट की.

साथ ही रम्या पांडियन ने अपने फैंस से रिक्वेस्ट की कि अगर सोशल मीडिया पर उनके नाम से कोई भी दूसरे नाम से या फिर फेक अकाउंट दिखता है तो उनसे तुरंत संपर्क करें. बता दें रम्या पांडियन साउथ फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है.

रम्या पांडियन ने अपने करियर की शुरुआत माने थयने पुनमाने से की. इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्में ऑफर होने लगी. इसके बाद वह डम्मी त्पसू और जोकर जैसी फिल्मों में अभिनय कर अपनी अलग पहचान इंडस्ट्री में बनाई. उनकी निजी जिंदगी के बारे में बताए तो उनका जन्म तमिलनाडु में हुआ. उन्होंने स्कूलिंग वहीं से की और अन्ना यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की.

Khesari Lal Yadav Song Baba Ramdev: खेसारी लाल यादव के भोजपरी सॉन्ग बाबा रामदेव पर देखिए रानी का जबरदस्त डांस

Kangana Ranaut Tribute Jayalalithaa: थलाइवी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जयललिता की तीसरी पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि