Thursday, December 1, 2022

इस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी राम सेतु, तय हुई ये तारीख

मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु दिवाली के एक दिन बाद 25 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। लगातार फ्लॉप्स के बाद अक्षय की इस फिल्म से लोगों की बेहद उम्मीदें थी। लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई। भले ही फिल्म का कलेक्शन कुछ ख़ास नहीं रहा लेकिन दर्शक फिल्म की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस खबर में आपको बताते हैं कि फिल्म कब और किस प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी ?

इस प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

सबसे पहले आपको बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ के राइट्स प्राइम वीडियो ने खरीदे हैं। ऐसे में ये फिल्म ‘प्राइम वीडियो’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। खबरे आ रही हैं कि ये फिल्म 9 दिसंबर या फिर 16 दिसंबर 2022 को ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी तो अब जिन लोगों ने थिएटर में इस फिल्म का नहीं देखा है वो घर बैठे फिल्म को देख सकते हैं। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में स्ट्रीम किया जाएगा ताकि सभी दर्शक फिल्म देख सके।

क्या है फिल्म की कहानी

रामायण के अनुसार, श्रीलंका जाने के लिए भगवान श्रीराम की सेना ने ‘रामसेतु’ का निर्माण किया था। फिल्म की कहानी भी रामसेतु के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म ‘रामसेतु’ की कहानी एक आर्कियोलॉजिस्ट की कहानी है। इस किरदार को अक्षय कुमार प्ले कर रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया था कि सरकार ने रामसेतु को तोड़ने की मांग सुप्रीम कोर्ट से की है, जिसके बाद आर्कियोलॉजिस्ट को रिसर्च का जिम्मा दिया जाता है कि रामसेतु है या नहीं। अब कैसे इस फिल्म के जरिए इतिहास के पन्नों को आज से जोड़ा है। इस बात का पता तो आपको फिल्म देखने के बाद ही मालूम होगा।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news