नई दिल्ली/ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु के लिए आज मुंबई से अयोध्या रवाना हो गए है. उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भारूचा भी रवाना हो चुकी है. ये तीनों आज मुंबई से अयोध्या रवाना हो चुके है.

 

बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म राम सेतु के मुहूर्त शॉट फिल्माने अयोध्या जाने के लिए आज यानी गुरुवार को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरे. उनके साथ फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज तथा नुसरत भारूचा के साथ- साथ फिल्म निर्माता, फिल्म निर्देशक और फिल्म लेखक अभिषेक शर्मा भी थे. यहां से यह सभी लोग एक साथ अयोध्या रवाना हुए है.

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने जैकलीन और नुसरत संग फोटो शेयर की, जिसमें वो प्लेन के पास बैठकर पोज दे रहे हैं. अक्षय ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि एक स्पेशल फिल्म, एक स्पेशल स्टार्ट.. रामसेतु की टीम मुहूर्त पूजा के लिए अयोध्या रवाना हो गई है.. और यहां से सफर शुरू होता है. आप सभी से स्पेशल विशेज चाहिए.

फिल्म रामसेतु में अक्षय और नुसरत एक साथ पहली बार नजर आएंगे तो वहीं इससे पहले अक्षय- जैकलीन की जोड़ी फिल्म हाउसफुल-2, हाउसफुल-3 और ब्रदर्स में नजर आ चुकी है. अभिषेक शर्मा निर्देशित फिल्म राम सेतु का शूट अयोध्या में होगा, जिसके लिए अक्षय रवाना हो गए हैं. याद दिलाते चलें कि फिल्म रामसेतु 2022 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी.

Mouni Roy Marriage Soon: मौनी रॉय जल्द होने वाली हैं सिंगल से मिंगल, इस शख्स से करने जा रही शादी

Monalisa Dance Video: मोनालिसा ने इमरान हाशमी के गाने ‘लुट गए’ पर किया डांस, वीडियो वायरल