नई दिल्ली/ देश में कोरोना की दूसरी लहर एक बार फिर अपना कहर बरपा रही हैं. लगातार लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. इस कोरोना का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा हैं. एक के बाद एक स्टार्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. बढ़ती कोरोना महामारी को देखते हुए लॉकडाउन लगने की संभावनाएं बढ़ती हुई नजर आ रही हैं.

एक बार फिर से पिछले साल की तरह ही रामानंद सागर की ‘रामायण’ प्रसारित किया जाएगा. बीते साल लॉकडाउन के समय ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ जैसे 80 और 90 के दशक के सीरियल का  प्रसारण किया गया था, और ‘रामायण’ ने तो टीआरपी के सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए थे. रामानंद सागर की महाभारत के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही हैं. खबर ये है कि एक बार फिर से ‘रामायण’ का प्रसारण शुरू होने जा रहा है.

रामायण भारतीय टेलीविजन के सबसे प्रतिष्ठित शो में से एक है. रामायण को दर्शकों की डिमांड पर एक अरब फिर टेलीकास्ट करने का निर्णय लिया गया हैं. इस बार रामायण को स्टार भारत पर शाम 7:30 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा. अब एक बार फिर से दर्शक इसका पूरा आनंद उठा सकेंगे. वहीं दर्शक अपने भगवान श्री राम के एक बार फिर से दर्शन कर पाएंगे. वहीं इसी महीने 21 अप्रैल को राम नवमी का त्योहार आ रहा है. वहीं ऐसे में इस सीरियल का शुरू होना दर्शको के लिए एक खास तोहफा है.

बता दें कि 1987 में पहली बार रामानंद सागर द्वारा बनाई गई रामायण टीवी पर ऑन एयर हुई थी. उस समय भी इसने टीआरपी के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। कहा जाता है कि रविवार को जब ये शो टीवी पर आता था तब सारी सड़कें सुनसान हो जाती थीं, क्योंकि सभी लोग अपने टीवी पर रामायण का शो देखने में मग्न हो जाते थे.

Sapna Chaudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का वीडियो वायरल, कहा ‘ना खुश हूं ना उदास हूं…

CBSE Board Exams: आज दोपहर पीएम ने बुलाई बैठक, सीबीएसई परीक्षा होंगी की नहीं इस पर होगा फैसला