नई दिल्ली.Ram Setu Movie- महाराष्ट्र सरकार के राज्य में सिनेमाघरों को फिर से खोलने के फैसले के बाद कई निर्माताओं, और कलाकारों ने अपनी आगामी फिल्मों की रिलीज की तारीख की घोषणा की है। अक्षय कुमार की तीन आने वाली फिल्मों ‘सूर्यवंशी’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज डेट पहले ही बता दी गई है। और अब अक्षय की एक और फिल्म ‘राम सेतु’ की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है.

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने हालिया ट्वीट्स में से एक में पुष्टि की कि अक्षय कुमार ने ‘राम सेतु’ रिलीज के लिए दिवाली 2022 को लॉक कर दिया है। उन्होंने ट्वीट किया, “अक्षय कुमार ने ‘राम सेतु’ के लिए दीवाली 2022 की पुष्टि की #रामसेतु #अक्षय कुमार #जैकलीनफर्नांडीज #नुशरत भरुचा #दिवाली 2022″।

अक्षय कुमार की झोली में और भी कई फिल्में हैं। यहां अक्की की आने वाली फिल्मों की सूची उनकी रिलीज की तारीखों के साथ है –

सूर्यवंशी – दिवाली 2021

पृथ्वीराज – 21 जनवरी, 2022

बच्चन पांडे – 4 मार्च, 2022

राम सेतु – दिवाली 2022

रक्षा बंधन – अभी घोषित नहीं

सिंड्रेला – अभी तक घोषित नहीं किया गया

अतरंगी रे – अभी घोषित नहीं

ओएमजी – हे भगवान! 2 – अभी तक घोषित नहीं किया गया

इस बीच, अक्षय कुमार के अलावा, आमिर खान, अजय देवगन, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और अन्य ने भी अपनी आगामी फिल्मों की रिलीज़ की तारीखों की घोषणा की है। अजय देवगन-अमिताभ बच्चन की ‘मेयडे’ 29 अप्रैल, 2022 को स्क्रीन पर आएगी, आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगले साल वेलेंटाइन डे रिलीज के लिए तैयार है। रणवीर सिंह की ’83’ इस क्रिसमस पर बड़े पर्दे पर आएगी और उनकी दूसरी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ 25 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ 31 दिसंबर, 2021 को और टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ रिलीज होगी। 

Khatron Ke Khiladi 11 Winner: अर्जुन बिजलानी ने दिव्यांका त्रिपाठी को हरा कर जीता खिताब

Laal Singh Chaddha Movie : आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट वेलेंटाइन डे की वजह से स्थगित

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर