Friday, February 3, 2023
spot_img

Ram Charan on Ukraine : यूक्रेन की आर्थिक मदद के लिए आगे आए रामचरण तेजा, देखना चाहते हैं शांति

Ram Charan on Ukraine

नई दिल्ली, Ram Charan on Ukraine Ram Charan on Ukraine अपनी आने वाली फिल्म आरआरआर की प्रोमोशंस के दौरान साउथ सुपर स्टार राम चरण तेजा ने चल रहे रूस और यूक्रेन युद्ध पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा की वह जल्द ही इस संघर्ष को ख़त्म होते देखना चाहते हैं.

85 वर्षीय पिता निकले सड़कों पर

तेजा ने अपने इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि यूक्रेन उन सर्वश्रेष्ठ देशों में से एक है जहां उन्होंने अपनी फिल्मों के लिए शूटिंग की है. जब उन्हें युद्ध की बात पता चली तो उन्होंने सबसे पहले वहां रह रहे अपने सिक्योरिटी इन चार्ज से उनकी सलामती की खबर ली. उन्हें फ़ोन पर बताया गया कि सुरक्षा अधिकारी के 85 वर्षीय पिता सड़कों पर बन्दूक लिए सुरक्षा के लिए घूम रहे हैं.

कर सकते हैं बस आर्थिक मदद

उन्होंने आगे कहा कि यदि मैं इस स्थिति में कुछ भी कर सकता हूं तो वह है आर्थिक मदद. जिस तरह की स्थितियां वहां हैं उससे गुज़ारना कोई भी डिज़र्व नहीं करता. मैं उम्मीद करता हूं की जल्द ही वहां शांति बहाल हो जाएगी. आपको बता दें कि कोरोना काल में रामचरण उन चाँद फ़िल्मी सितारों में से एक हैं जिन्होंने आम जनता तक अपनी मदद पहुंचाई थी. तेजा कई परिवारों की मदद के लिए आगे आये थे. अब उन्होंने एक बार फिर इंसानियत की परिभाषा को परिभाषित किया है.

25 मार्च को होगी रिलीज़

बताते चलें, रामचरण तेजा की अपकमिंग फिल्म आरआरआर एस एस राजामौली द्वारा निर्मित है. फिल्म में उनके अलावा एन टी राना राव जूनियर भी हैं. बॉलीवुड से भी कई बड़े नाम इस फिल्म का हिस्सा है. फिल्म अब जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही है. जहां थिएटर में ये फिल्म 25 मार्च को दस्तक देगी. फिल्म के सामने अक्षय की बच्चन पांडेय भी हैं. देखना ये है कि क्या ये फिल्म भी एसएस राजामौली की बाकी फिल्मों की तरह रिकॉर्ड तोड़ेगी.

यह भी पढ़ें:

Sandeep Nangal Ambiya: जालंधर में मैच के दौरान इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर को गोलियों से भूना

Latest news