बॉलीवुड डेस्क, मुंबई:  बॉलीवुड फिल्म यारिया में दिखने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह जल्द ही साउथ के एक्ट्रेस महेश बाबू के साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस करते हुए दिखाई देंगी. जानकारी के मुताबिक निर्देशक सुकुमार एक एक फिल्म बना रहे हैं जिसमें वह महेश बाबू को कास्ट करेंगे. इसके साथ ही वही रकुल प्रीत के काम से बेहद प्रभावित है. इसी को ध्यान में रखते हुए वह रकुल को इस फिल्म के लिए साइन कर सकते हैं.  फिलाहाल अभी इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं  आई है.

रकुल प्रीत ने बॉलीवुड  की कई फिल्मों में का किया है. इसमें यारिया, सत्यमेव जयते जैसी फिल्में शामिल हैं. इसके रकुल ने तेलगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया हुआ है. रकुल ने अपने अभिनय की शुरुआत कन्नड फिल्म गिल्ली से की थी. रकुल बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी. सिनेमा के साथ-साथ इन्होंने गोल्फ खेल में भी हाथ अजमाया हुआ है. नेशनल लेवल पर रकुल गोल्फ खेल चुकी हैं. इसके साथ-साथ रकुल इस समय तेलंगाना सरकार के ‘बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ’ अभियान की ब्रांड अम्बेसडर भी हैं।

रकुल प्रीत के इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अपनी सेक्सी अदाओं से रकुल हमेशा दर्शकों को दीवाना बनाती रही हैं. फिल्म यारिया से उन्होंने बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया है.

Rakul Preet Singh Sexy Photos: रकुल प्रीत सिंह की सेक्सी फोटो, जींस के बटन खोलकर दिए बोल्ड पोज

Rakul Preet Singh Sexy Photo: ट्रेडिशनल ड्रेस में रकुल प्रीत सिंह की इस फोटो में उनकी खूबसूरती उड़ा देगी आपके रातों की नींद

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App