नई दिल्ली.  30 वर्षीय अभिनेत्री ने रकुल प्रीत सिंह ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक आकर्षक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने सिंपल लेकिन स्टनिंग येलो बिकिनी पहनी थी। इस बिकिनी में पीछे की तरफ सफेद रंग का स्ट्रैप था। रकुल में सेक्सी पोज़ दिया, पानी में अपने पैरों के साथ पूल के किनारे बैठी थीं। उन्होंने अपना नो मेकअप और नो फिल्टर लुक फ्लॉन्ट किया। वह निश्चित रूप से उस छुट्टी को याद कर रही है क्योंकि उसने इस तस्वीर को “मेरे दिमाग में छुट्टियां” कहते हुए कैप्शन दिया है।

रकुल प्रीत सिंह थ्रोबैक तस्वीर में एक वाटर बेबी है

रकुल प्रीत सिंह, जिनका गर्मियों का फैशनसेन्स हमेशा सुर्खियों में रहता है, साथ ही साथ छुट्टियों का अधिकतम लाभ उठाना भी जानती हैं। पूल के किनारे बैठी रकुल थ्रोबैक फोटो में खुश नजर आ रही हैं. उन्हें बन में बंधे बालों के साथ बिकिनी पहने देखा जा सकता है। फोटो शेयर करते हुए रकुल ने लिखा, “मेरे सिर में छुट्टी #थ्रोबैक #waterbaby #unfiltered #purejoy ।”

फैंस के लिए रकुल प्रीत का मोटिवेशनल मैसेज 

कुछ दिनों पहले रकुल प्रीत ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए अपने प्रशंसकों के लिए एक प्रेरणादायक उद्धरण साझा किया। उसने लिखा, “आपके पंख पहले से मौजूद हैं, आपको बस #sundayquotes #happysunday (sic) उड़ना है।”

रकुल प्रीत सिंह की वर्कफ्रंट की बात करें  तो वह कई फिल्में  नजर आने वाली हैं। वह  मई दिवस में नजर आएंगी। अजय देवगन इसमें अभिनय करने के अलावा फिल्म का निर्देशन और निर्माण कर रहे हैं। मई दिवस में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभाएंगे। अगले साल 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस फिल्म में रकुल एक पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा, रकुल अजय देवगन के साथ थैंक गॉड में भी नजर आएंगी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका निभाएंगे। 

Taapsee Pannu Attack On Kangana Ranaut : कंगना के बयान पर तापसी का मुहतोड़ जवाब, कहा- मेरे पास इससे बड़ी और बेहतर चीजें करने को है

Dilip Kumar Nasiruddin Shah Hospitalised: सांस लेने की तकलीफ के चलते फिर अस्पताल में एडमिट हुए दिलीप कुमार, नसीरुद्दीन शाह की भी तबियत बिगड़ी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर