महाराष्ट्र. Chhatriwali तमिल और तेलुगू फिल्म की सुपरस्टार रकुल प्रीत सिंह का बॉलीवुड में करियर ग्राफ काफी तेज़ी से बढ़ रहा है। दे दे प्यार दे फिल्म में अजय देवगन की गिर्ल्फ्रैंड का किरदार निभाती नज़र आई रकुल प्रीत सिंह की पॉपुलैरिटी इस फिल्म के बाद काफी तेज़ी से बढ़ा।

फिल्म के यूनिक पोस्टर ने किया फैंस को उत्सुक

रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी नई फिल्म के पोस्टर को लेकर काफी चर्चे में बनी हुई है। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपनी नई फिल्म ‘छत्रिवली’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया जो कुछ ही समय में वायरल हो गया। दरअसल, फिल्म के पोस्टर को काफी यूनिक तरीके से बनाया गया है जिसे देख कर फैंस काफी उत्सुक हैं और सवाल कर रहे है की आखिर फिल्म में रकुल का किरदार क्या होगा।

कंडोम टेस्टर का किरदार निभाएंगी रकुल

फिल्म के पोस्टर में रकुल प्रीत सिंह एक कॉन्डोम के पैकेट को डायरेक्टर के क्लैप जैसे हाथ में लिए कड़ी नज़र आ रही है जिस पर फिल्म का टाइटल ‘छत्रिवली’ लिखा है। रकुल ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा- “बिन मौसम बारिश कभी भी हो सकती है, अपनी ‘छतरी’ तैयार रखो” बताया जा रहा है की रकुल प्रीत सिंह इस फिल्म में कॉन्डोम टेस्टर का किरदार निभाती नज़र आएंगी।

इन प्रोजेक्ट्स में जल्द ही आएँगी नज़र

इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म “डॉक्टर जी” में नज़र आएँगी और साथ ही रकुल जल्द ही अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘मेडे’ में साल 2022 में नज़र आएँगी।

यह भी पढ़ें:

PM मोदी ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का किया उद्घाटन, लखनऊ से गाजीपुर अब महज ​​3.5 घंटे में पहुंच सकेंगे

New Zealand Tour of India: रुतुराज गायकवाड़ और आवेश खान जगा सकते हैं इस सीरीज से भविष्य की उम्मीदें

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर