नई दिल्ली: तेलुगु फिल्म की फेमस अभिनेत्री औऱ मॅाडल राकुल प्रीत सिंह इन दिनों वह सोशल मीडिया अपनी सेक्सी और हॅाट फोटो डालने की वजह से सुर्खियों में हैं. वह अक्सर बोल्ड पोज में फोटो डालती रहती हैं. वह फिटनेस फ्रिक भी हैं. वह हमेशा सोशल मीडिया पर योगा और वर्कआउट करते हुए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उस लुक में भी वह काफी सेक्सी लगती हैं. राकुल का गाछीबौली हैदराबाद में अपना जिम भी है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. तभी तो वह खाने की फोटो भी अपने फैंस के लिए शेयर करती हैं.

राकुल की इंस्टाग्राम पर फैंस फोलोइंग कुछ कम नहीं हैं. इंस्टा पर उनको 15.6 मिलीयन लोग फोलो करते हैं. राकुल ने 18 साल की उम्र में कॉलेज में रहते हुए ही एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की, इस दौरान उन्होंने 2009 में कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. राकुल ने फेमिना मिस इंडिया पेजेंट में पीपल्स च्वाइस मिस इंडियाटाइम्स, पैंटालून्स फेमिना मिस फ्रेश फेस, फेमिना मिस टैलेंटेड, फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्माइल और फेमिना मिस ब्यूटीफुल आइज़ समेत पांच पुरस्कार जीते है.

साल 2014 में उन्होंने ‘यारियां’ फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. जिसमें उनके एक्टिंग की सबने बहुत तारीफ की. इसके बाद वह बॉलीवुड की एक दो फिल्मों में नजर आईं. वह बॅालीवुड की फिल्मों में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं. साल 2017 में उन्हें तेलंगाना राज्य सरकार द्वारा बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के लिए ब्रांड एंबेसडर चूना गया था. हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स लेने के मामले में रकुलप्रीत सिंह का भी नाम लिया है.

Mandana Karimi Sexy Photo Videos: मंदाना करीमी के टॉपलेस फोटो ने लगाई इंटरनेट पर आग, फैंस हुए पागल

Sonam Kapoor Hot Photo Videos: सोनम कपूर के देसी लुक पर फिदा हुए फैंस, कहा- होर दास कीनिया तारीफा चाय दिया तेनु?