नई दिल्ली.  रकुल प्रीत ने अपने 31वें जन्मदिन के मौके पर जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम ऑफिशियल किया। दोनों ने एक ही फोटो को अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और अलग-अलग कैप्शन लिखे। भगनानी ने अपनी लेडी लव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और कहा कि वह उनके लिए दुनिया का मतलब है।

“तुम्हारे बिना, दिन दिनों की तरह नहीं लगते। तुम्हारे बिना, सबसे स्वादिष्ट खाना खाने का कोई मज़ा नहीं है। सबसे खूबसूरत आत्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजना जो मेरे लिए दुनिया का मतलब है !!! आपका दिन आपकी मुस्कान की तरह धूप वाला हो, और आप जितना सुंदर हो। हैप्पी बर्थडे माय ❤️🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗@रकुलप्रीत, ”उनका कैप्शन पढ़ा।

रकुल प्रीत ने उसी फोटो के साथ जवाब दिया और कैप्शन में लिखा कि वह इस जन्मदिन पर उनका “सबसे बड़ा उपहार” रहा है। “थैंक्यूउउ मेरे ❤️! आप इस साल मेरा सबसे बड़ा उपहार रहे हैं! मेरे जीवन में रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए धन्यवाद, आप होने के लिए धन्यवाद !! ❤️❤️❤️ यहाँ एक साथ और यादें बनाने के लिए है ❤️❤️ @jackkybhagnani, ”उसने लिखा।

इस फोटो पर आयुष्मान खुराना, सोफी चौधरी, राशि खन्ना, टाइगर श्रॉफ, जैकलीन फर्नांडीज, कृति सनोन सहित फिल्म उद्योग में अभिनेताओं के साथियों और अन्य ने विकास पर प्रसन्नता व्यक्त की और युगल को शुभकामनाएं दीं।

Super Dancer Chapter 4 Grand Finale : फ्लोरिना गोगोई ने जीती ट्रॉफी, पृथ्वीराज बने फर्स्ट रनरअप

Saira Bano remembers late Dileep Kumar : दिलीप कुमार के निधन के बाद पहली बार बोली सायरा बानो, कहा- ख्यालों में आज भी हाथ थामे साथ चलते हैं

शराब ठेकों पर विफल हुई Delhi Government की नीति