बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) के फेमस शो बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की सबसे विवादित जोड़ी भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारु काफी चर्चा में है. शो के ग्रैंड प्रीमियर पर जसलीन मथारु के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा करने के बाद से अनूप जलोटा सोशल मीडिया पर छा चुके है. सलमान खान का शो बिग बॉस अपने विवादित बयानोें के लिए काफी फेमस है और अब इस शो का हिस्सा रही ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी अनूप जलोटा को लेकर विवादित बयान दिया है.

बैंगनी रंग की लिपस्टिक लगाए सजी धजी राखी सावंत का दो वीडियो सामने आए है जिसमें वो अनूप जलोटा के संग कांड करने की बातें कर रही है. वीडियो में राखी अनूप जलोटा की तीन बीवियों के बारें में बात करते हुए नजर आ रही है. राखी के मुताबिक,’ अनूप जलोटा की पहले ही तीन बीवियां भाग गई. अब उन्होंने ऐसा कौन सा कांड कर दिया जो वो भाग गई या फिर कांड नहीं किया इसीलिए भाग गई.

हर यंग लड़की से अनूप जलोटा का अफेयर रहा है. और अगर जसलीन उन्हें छोड़ कर चले जाए तो राखी सावंत उनके साथ पूरा कांड करने के लिए तैयार है. वहीं दूसरे वीडियो में राखी सावंत कहती है अनूप जलोटा अब ठीक से चल फिर नहीं सकते है. तभी माइक पकड़े रिपोर्टर को राखी अपना माइक नीचे करने के लिए कहती है कहीं वो उनके साथ ही कांड न कर दे. राखी का ये बयान सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते है और खुद भी राखी की हंसी छूट जाती है.

बिग बॉस 12: अनूप जलोटा के बच्चे की मां बनने वाली थीं जसलीन मथारू, करवाया था अबॉर्शन !

Jasleen Matharu Photos: बिग बॉस 12 कंटेस्टेंट जसलीन मथारू की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर