बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सीएए और एनआरसी को लेकर पूरे देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है. नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ दिल्ली में स्थित जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के छात्र ने विरोध में प्रदर्शन शुरु किया है. जिसके बाद से पूरे देशभर में सीएए और एनआरसी के खिलाफ आवाज उठ रही हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत का वीडियो सामने आया है.

राखी सावंत ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राखी सावंत सीएए में अपनी नागरिकता साबित न कर पाने वाले लोगों को एक आइडिया दिया है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में राखी बोलती है कि मेरे पास एक आइडिया है जो लोग सीएए और एनआरसी को लेकर डर रहे है उनके लिए एक इलाज है.

अगर आपके पास पुराने कागजात नहीं है तो आपको चंता करने की जरुरत नहीं है. आप लोग हिंदुस्तान में रहो और बैंक से लंबा सा लोन ले लो, बैंक अपने आप साबित कर देगा कि आप हिंदुस्तानी हो, चिंता की कोई बात नही है. राखी सावंत का ये वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

View this post on Instagram

Jaao lone lelo daro Matt NRC se?

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत के करियर की बात करें तो राखी सावंत बी टाउन की कई फिल्मों में आइटम नंबर से लाखों फैंस का दिल जीत चुकी है. राखी सावंत के सेक्सी आइटम को उनके फैंस काफी पसंद करते थे. राखी सावंत बिग बॉस हाउस में भी नजर आ चुकी है. राखी सावंत को बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से जानते हैं. अक्सर वह मीडिया में बने रहने के लिए कोई ना कोई बयान देती रहती हैं.

View this post on Instagram

#facebook #instagram #google I have enjoyed my trip in USA

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

Ananya Panday Sexy Photo Video: एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की सेक्सी फोटो, हॉटनेस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Love Aaj Kal Movie Haan Main Galat Song Released: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आज कल का दूसरा सॉन्ग हां मैं गलत रिलीज, पुराने गाने की धुन में दिखा नया ट्विस्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर