Wednesday, August 17, 2022

Rakhi Sawant supports Aryan Khan : आर्यन के सपोर्ट में आईं राखी, कहा- शेर हो तो शेर बनकर लड़ो

मुंबई. शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में आर्यन के सपोर्ट में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री आ गई है. आर्यन को जेल भेज दिया गया है, हालांकि उनकी जमानत याचिका पर अब भी सुनवाई चल रही है. इस मामले में, बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने आर्यन का सपोर्ट किया है. इस क्रम में फराह खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन समेत कइयों ने आर्यन का सपोर्ट किया है. अब टेलीवर्ल्ड की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत ( Rakhi Sawant supports Aryan Khan ) भी आर्यन के सपोर्ट में आ गई हैं. राखी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आर्यन को सपोर्ट करते हुए एक वीडियो शेयर की है.

सब मिलकर दुआ करें कि आर्यन को बेल मिल जाए – राखी सावंत

आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री एक जुट होकर आर्यन का सपोर्ट कर रही है. राखी सावंत ने भी आर्यन का सपोर्ट करते हुए उनके लिए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राखी ने कहा है, “मैं बहुत दुखी हूं. हम सब मिलकर दुआ करें कि आर्यन को जल्द से जल्द बेल मिल जाए. मुझे नहीं पता क्या सच क्या झूठ है, कौन किसे फंसा रहा है.”

राखी ने आगे कहा, “मैं तो बस एक ही बात कहना चाहती हूं अगर आप लोग शेर हो तो शेर से लड़ो. गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो. मुझे बहुत दुख होता ये कहते हुए कि कई शहरों में ड्रग्स लेकर बच्चे कचरे के डब्बे में मिलते हैं. वहां पर जाकर कोई किसी को पकड़ता नहीं है. मां-बाप के बच्चे छिन जाते हैं. कचरों के डब्बों में लाशें मिलती हैं, वहां जाकर कोई ड्रग एडिक्ट को पकड़ता नहीं है. और आर्यन तो सिर्फ शिप में घूमने-फिरने गया था.”

कोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई चल थी है. बता दें कि उनका केस सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

Aryan Khan : आर्यन खान को आर्थर रोड जेल भेजा गया, जमानत याचिका पर चल रही सुनवाई

Ways to Sharpen Your Mind ऐसे बनाए अपने दिमाग को तेज, नहीं कहेगा कोई मंदबुद्धि

 

Latest news