Sunday, June 26, 2022

मनोरंजन : यह हैं राखी सावंत को BMW गिफ्ट करने वाले उनके नए बॉयफ्रेंड

नई दिल्ली, बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन और मीडिया की अटेंशन से प्यार करने वाली राखी सावंत का हाल ही में ब्रेकअप हुआ था. लेकिन उनके लिए निराश होने वाले फैंस अब खुश हो जाएं. क्योंकि उनके जीवन में एक बार फिर प्यार लौट आया है. जी हाँ! इस बात खुलासा का खुद राखी सावंत ने एक बातचीत के दौरान किया है.

कौन है राखी का नया प्यार?

आये दिन अपनी नई नई कॉन्ट्रोवर्सीज के कारण सुर्खियां बनाने वाली अभिनेत्री राखी सावंत के जीवन में एक बार फिर प्यार लौट आया है. कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री रितेश से अलग हुई थी लेकिन अब एक बार फिर उनका जीवन बहार हो चुका है. इस नए प्यार का नाम आदिल खान दुर्रानी है. राखी ने अपने इस नए प्यार का खुलासा खुद एक मीडिया बातचीत के दौरान किया है. राखी ने बताया है कि आदिल एक बिज़नेस मैन हैं जो कार का बिज़नेस करते हैं. और उन्होंने ही राखी को उनकी नई बीएमडब्लू गाड़ी गिफ्ट की है. राखी ने खुद बताया- ‘ये कार इन्होंने ही तो दी है. मेरे स्वीटहार्ट ने दी है कार. राखी आगे कहती हैं- इनका कार का बहुत बड़ा बिजनेस है. इनके कई दूसरे बिजनेस भी हैं.’

गाड़ियों के शौक़ीन है आदिल

अगर राखी सावंत के नए बॉयफ्रेंड की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनकी आईडी ही शख्स के सारे शौख को बताती है. राखी के नए बॉयफ्रेंड कार का शौख रखते हैं. आदिल की पूरी इंस्टाग्राम प्रोफाइल नई-नई कारों को लेकर भरी हुई है. इसके अलावा भी आदिल फिटनेस को लेकर काफी रुचि रखते हैं. वह अपनी जिम की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. जिससे पता चलता है कि वो कितने जिम फ्रिक हैं. बहरहाल राखी के जीवन में वापस लौटे इस प्यार के लिए उन्हें बहुत-बहुत बधाई।

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

Latest news

Related news