नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा अपनी अजीबो गरीब हरकत से सोशल मिडिया पर छाई रहती हैं.लेकिन इस बार वह अपनी बोल्ड फोटो के लिए चर्चे में हैं. उन्होंने हाल ही में एक बोल्ड फोटो शेयर की जिसमें वह एकदम कहर ढाह रही हैं. फोटो के साथ-साथ वह कभी अपने क्लीवेज पर बना टैटू का वीडियो शेयर करती हैं तो कभी स्नैपचैट का फिल्टर लगाकर वीडियो पोस्ट करती हैं. वह अपने अधिकतर फोटो और वीडियो में अपने क्लीवेज फ्लांट करती दिखती हैं. राखी के वीडियो को देखकर उनके फॉलोवर्स के होश उड़ जाते हैं. इसी के चलते उनकी फोटो और वीडियो पर बहुत सारे कमेंट आते हैं.

राखी अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.राखी अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहतीं हैं. राखी कभी दीपक कलाल से शादी और लाइव हनीमून जैसे बयान देती हैं तो कभी चुपचाप शादी रचाकर फैंस को हैरान कर देती हैं. हंलाकि उनके पति को अजतक राखी के अलावा किसी ने नहीं देखा है. वह अपने पति के हाथों में हाथ डाले फोटो शेयर करती हैं लेकिन फोटो में पति का हाथ ही दिखता है, शक्ल नहीं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर राखी जो भी शेयर करती हैं वह भी चर्चा में आ जाता है.

राखी सावंत और विवादों का गहरा नाता हैं साल 2006 की बात है जब उनके एक्स बॅयफ्रेंड सिंगर मीका सिंह ने राखी को एक पार्टी में सबके सामने किस कर दिया था. जिसके बाद उन्होंने जमकर हंगामा मचाया था. नीरू सावंत जो अब राखी सावंत के नाम से जानी जाती हैं. राखी ही पहली अभिनेत्री हैं जिन्होंने नेशनल टीवी पर स्वयंवर रचाया था. इसमें कनाडा के बिजनेसमैन टोरंटो राखी का स्वयंवर चूने गए थे. लेकिन कुछ दिन बाद ही दोनों का रिशता टूट गया. राखी सावंत ने कॉफी विद करण में जब करण नें उनसे उनकी ब्रेस्ट सर्जरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेबाकी से इसका जवाब देते हुए कहा कि जो भगवान नहीं देता वह डॉक्टर देता हैं.

Poonam Pandey Hot Photo Videos: पूनम पांडेय की सोशल मीडिया पर सेमी न्यूड फोटो वायरल, फैंस हुए पागल

Rakul preet Singh Sexy Photo Videos: रकुल प्रीत सिंह ने बिखेरे हुस्न के जलवे, फैंस हुए मदहोश