बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने अतरंगे डांस वीडियो, फोटो और अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बयानों के लिए खूब फेसम है. लाइमलाइट से दूर राखी सावंत सुर्खियों में बने रहने के लिए अपने हॉट डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में पिंक पैंटी लॉक डांस वीडियो शेयर कर राखी सावंत लड़कियों को अपनी इज्जत बचाने की टिप्स देती नजर आई थी.

एक बार फिर राखी सावंत पिंक बिकीनी में हॉट डांस कर अपने फैंस को आकर्षित कर रही है. इस बार राखी सावंत को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म से कैटरीना कैफ का गाना सुरैय्या कुछ ज्यादा ही पसंद आ गया है. तभी तो पिंक बिकिनी के उपर व्हाइट शर्ट और ढ़ेर सारा मेकअप लगाए राखी सावंत कैसे सुरैय्या गाने पर कमर मटका कर सेक्सी डांस करती नजर आ रही है. राखी सावंत अपने सुरैय्या डांस से वाकई अपने चाहने वालों की जान लेने पर तुली हुई है. 

इससे पहले भी राखी सावंत अपने कई हॉट और सेक्सी वीडियो फैंस के साथ शेयर कर खूब लाइमलाइट पाने में कामयाब रही है. कभी अपने सेक्सी वीडियो के साथ तो कभी अपने फनी वीडियो और फोटो के साथ राखी सावंत सुर्खियों में रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती.

फिर चाहे वो तनुश्री दत्ता पर 25 पैसे का मानहानि केस करना ही क्यों न हो. तनुश्री दत्ता ने अपने साथ हुए यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाते हुए एक्टर नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता को झूठा करार देते हुए उन्हें लेस्बियन कहा.

Rakhi Sawant Hilarious Panty Lock Video: राखी सावंत ने पैंटी पर लगाया ताला और बोला- इज्जत बचाने और रेप से बचने के लिए कमर को लॉक करें लड़कियां

Rakhi Sawant Tanushree Dutta Defamation #MeToo: राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर ठोका 25 पैसे का मानहानि केस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App