मुंबई. बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन और अर्शी खान के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. बिग बॉस 11 से सुर्खियों में छाई रहने वाली अर्शी खान ने राखी सावंत के दिया जवाब. अर्शी खान ने राखी सांवत के लिए कहा कि राखी को कई इज्जत ही नही हैं ऐसे में उनकी बेइज्जती क्या करूं, राखी का मेरे दिया गया बयान महज फुटेज खाने के लिए है मैं राखी को बिना बजह कोई फुटेज देना नहीं चाहती हूं. राखी ने फुटेज खाने के लिए बोला है मैं उनके घर में झाडु पोछा का काम करती हूं. मुझे इस बात से कोई परेशानी नहीं है क्योंकि राखी को मीडिया में बने रहने की आदत है. राखी चाहती है मैं उनके इस बयान पर कुछ कहू फिर मीडिया में हमारे कोल्ड वार की खबरें बने.

बता दें कि राखी सावंत और अर्शी खान के बीच कोल्ड वार शुरू हो चुका हैं. राखी सावंत बॉक्स क्रिकेट लीग गोवा टीम की खिलाड़ी है तो अर्शी खान कोलकाता बाबू मोशाय टीम की खिलाड़ी है अर्शी के साथ इस टीम में बिग बॉस 11 के खिलाड़ी विकास गुप्ता और हितेन तेजवानी भी है. मैच के दौरान मीडिया में राखी सावंत ने कहा अर्शी खान उनके घर में झाडू पोछा लगाती है. इसी का जवाब देते हुए अर्शी ने राखी सावंत को कहा है कि उनकी तो कोई इज्जत ही नही हैं. अब अर्शी के इस बयान के बाद ड्रामा क्वीन शांत रहती है या फिर अर्शी को लेंगी अपने निशाने पर. राखी सावंत टीवी दुनिया की सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन है वह इतनी जल्दी शांत होने वाली नहीं हैं. अर्शी के इस बयान के बाद राखी अपनी भड़ास निकाल सकती है.

वेलकम टू न्यूयॉर्क विवाद पर पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा-संगीत की कोई सीमा नहीं

सालों बाद कांग्रेस के प्रति नरम हुए अमिताभ बच्चन, कांग्रेस के बड़े नेताओं को ट्विटर पर किया फॉलो

चोटी बांधे सैफ अली खान की तस्वीर को निहारते रहे तैमूर अली खान, पापा सैफ की आई याद

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App