Friday, February 3, 2023
spot_img

Raju Srivastava: कॉमेडियन के साथ सेल्फी लेने के लिए ICU में घुस गया शख्स, जानें पूरा मामला

 

मुंबई। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की पिछले कई दिनों से तबीयत खराब चल रही है। पूरा देश उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहा है। उनकी हालत में भी अब थोड़ा सुधार आने लगा है। बता दें कि राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजू की हालत में सुधार तो आ रहा है लेकिन वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। उनके बेस्ट इलाज के लिए कोलकाता से डॉक्टर्स बुलाए गए हैं। राजू की तबीयत में सुधार आने से उनके फैंस और परिवार को थोड़ी राहत मिली है वहीं एक चौंकाने वाली खबर आई है। जिसके बाद से राजू के परिवार को उनकी और चिंता सता रही है। एक अनजान व्यक्ति आईसीयू (ICU) में घूस गया और राजू श्रीवास्तव के साथ सेल्फी लेने लगा। इस अनजान शख्स को देखने के बाद राजू श्रीवास्तव का पूरा परिवार उनकी सुरक्षा की चिंता कर रहा है।

ICU के बाहर गार्ड्स तैनात

बता दें कि कॉमेडियन के साथ सेल्फी लेने वाले अनजान व्यक्ति से अस्पताल के स्टाफ ने पूछताछ की है। एक अनजान शख्स के आईसीयू में चले जाने के बाद से राजू का परिवार चिंतित है। उन्होंने हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन से इस बारे में बात भी की है। इसके बाद अब आईसीयू के बाहर गार्ड्स को तैनात किया गया है और कोई भी बिना इजाजत के अंदर नहीं जा सकता है।

शेखर सुमन ने बताई राजू की तबीयत

बता दें कि राजू श्रीवास्तव के खास दोस्त शेखर सुमन सोशल मीडिया के जरिए उनकी हेल्थ के बारे में फैंस को बताते रहते हैं। वह ट्वीट के द्वारा उनकी हालत के बारे में फैंस को बताते हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया था-‘राजू के परिवार के अनुसार उनके शरीर के अंगों ने ठीक प्रकार से काम करना शुरू कर दिया है, हालांकि वह अभी भी बेहोश हैं। डॉक्टर का कहना है कि राजू की हालात स्थिर बनी हुई है, लेकिन सेहत में तेज़ी से सुधार आ रहा है। ये सब महादेव की कृपा है। हर-हर महादेव!’

हालत में हो रहा सुधार

बता दें कि 10 अगस्त के दिन राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट के कर रहे थे उसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद कॉमेडियन को तुरंत दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। राजू श्रीवास्तव की हालत में अब सुधार आ रहा है लेकिन वह अभी तक होश में नहीं आए हैं।

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

Latest news