Wednesday, February 1, 2023
spot_img

ICU में गजोधर भैया, हालत में अब भी नहीं है सुधर! बेटी ने बताया हाल

नई दिल्ली, कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर उनके तमाम फैंस बहुत चिंतित हैं, बीते दिन कॉमेडियन को कार्डियक अरेस्ट आने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल, राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बताई जा रही है. अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव के परिवार से बात की है और उनका ढांढस बंधाया है. अब राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी दी है.

बेटी ने क्या कहा

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने अपने पिता के सेहत की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी हालत में कोई सुधार होता नहीं दिख रहा है. बीते दिन उन्हें ट्रेडमिल पर वर्कआउट करते हुए हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया.
वहीं, बीते दिन राजू श्रीवास्तव के दोस्त कॉमेडियन सुनिल पाल ने भी उनके सेहत की जानकारी दी थी और कहा था कि उनकी हालत अभी ठीक नहीं है, इसलिए सभी उनके लिए दुआ करें.

कैसी है गजोधर भैया की तबियत

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव इस समय डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में हैं. जानकारी के मुताबिक उन्हें AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है, हालत गंभीर होने पर पहले उन्हें इमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था, जिसके बाद उन्हें सीसीयू में भर्ती करवाया गया.

अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी हुई है, जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज मिला है, वहीं डॉक्टरों का कहना है कि राजू की हालत फिलहाल नाजुक है, इसलिए उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है.

मुंबई में चलाया ऑटो

अपने कॉमेडियन बनने के सपने को लेकर राजू मुंबई आए तो उन्हें दुनिया की असलियत पता चली. ये वो दौर था जब वह काफी तंगहाली से गुजर रहे थे. घर से भेजे पैसे शहर में कम पड़ जाते थे. ऐसे में खर्चा उठाने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया. उन्होंने ऑटो तक चलाया. लेकिन करियर का पहला ब्रेक भी राजू को ऑटो में बैठी एक सवारी की वजह से मिला था. जब उन्होंने महज 50 रूपए में कॉमेडी की थी.

Jagdeep Dhankhar: देश के 14वें उपराष्ट्रपति बने जगदीप धनखड़, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिलाई शपथ

Latest news