Monday, October 3, 2022

राजू श्रीवास्तव की हालत नाज़ुक, लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया

मुंबई, कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर उनके तमाम फैंस बहुत चिंतित हैं, बीते दिन कॉमेडियन को कार्डियक अरेस्ट आने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल, राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बताई जा रही है. अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव के परिवार से बात की है और उनका ढांढस बंधाया है.

कैसी है गजोधर भैया की तबियत

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव इस समय डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में हैं. जानकारी के मुताबिक उन्हें AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है, हालत गंभीर होने पर पहले उन्हें इमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था, जिसके बाद उन्हें सीसीयू में भर्ती करवाया गया.

अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी हुई है, जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज मिला है, वहीं डॉक्टरों का कहना है कि राजू की हालत फिलहाल नाजुक है, इसलिए उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है.

हर घर तिरंगा को कर रहे थे प्रमोट

राजू श्रीवास्तव कानपुर से हैं और अपनी यूनीक स्टाइल से लोगों को हंसाते रहते हैं. उनकी स्टैंडअप कॉमेडी फैंस को काफी पसंद आती है. वह कई राजनेताओं को मजेदार तरह से कॉपी करते हैं. कॉमेडियन होने के साथ वह राजनीति में भी कदम रख चुके हैं, राजू श्रीवास्तव ने 2014 में लोकसभा इलेक्शन के दौरान समाजवादी पार्टी से जुड़े थे. इसके बाद में उन्होंने टिकट वापस कर दिया था और कहा था कि लोकल यूनिट्स का साथ नहीं मिल रहा. इसके बाद वो भारतीय जनता पार्टी से जुड़े. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें स्वच्छ भारत अभियान के लिए नॉमिनेट भी किया था. इसके बाद वह इसका प्रचार करते रहे,अब भी वह घर-घर तिरंगा अभियान को प्रमोट करते नजर आ रहे थे.

Jagdeep Dhankhar: देश के 14वें उपराष्ट्रपति बने जगदीप धनखड़, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिलाई शपथ

Latest news