Monday, December 5, 2022

Raju Srivastav: दुनिया को अलविदा कह गए राजू, Car Collection में बड़े-बड़े सितारों को छोड़ा पीछे

नई दिल्ली। कॉमेडी की दुनिया में राज करने वाले राजू श्रीवास्तव ने आज दुनिया को अलिवदा कह दिया। सबकी आंखे नम करके उन्होंने 58 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा है। 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। 42 दिनों तक उनका इलाज चला, जिसके बाद आज उनका निधन हो गया।

आखिरी बार फैंस से ये कहा था….

कानपुर जैसे छोटे शहर से आकर मुंबई में बड़ा नाम कमाने वाले राजू वास्तव हमेशा कैमरे के सामने लोगों को हंसाने का काम करते थे। एम्स में भर्ती होने से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की थी। जिसमें उन्होंने मस्ती-मस्ती में लोगों को कोरोना कॉलर ट्यून की याद दिलाई थी। कॉमेडी किंग ने लोगों से अपील की थी कि वो कोरोना से बचाव करें। आप सब अपना ख्याल रखें, कोरोना अभी गया नहीं है।

गजोधर भैया की नेट वर्थ

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव अपने हर स्टेज शो के लिये 4 से 5 लाख रुपये की मोटी फीस लेते थे, इसके अलावा विज्ञापन, होस्टिंग और फिल्मों से भी राजू श्रीवास्तव अच्छी कमाई करते थे. रिपोर्टस के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की कुल नेटवर्थ 20 करोड़ रुपये की है. वहीं, राजू श्रीवास्तव के पास खुद का एक शानदार घर भी है. उनके घर में उनके लिये तमाम सुविधाएं मौजूद हैं, इस घर के अलावा राजू का कानपुर में भी एक घर है.

कार कलेक्शन

राजू श्रीवास्तव शानदार कारों के भी बहुत शौकीन थे, उनके पास कार का बहुत अच्छा कलेक्शन है. उनके कार काफिले में इनोवा, बीएमडब्लू 3 और ऑडी क्यू7 जैसी महंगी गाड़ियां शुमार हैं.

 

Latest news