बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. फिल्म में अक्षय कुमार बेहद खतरनाक रूप में नजर आ रहे हैं. फिल्म के वीएफएक्स शानदार हैं. अक्षय कुमार और रजनीकांत के एक्शन सीन्स भी कमाल के हैं. ट्रेलर से साफ है कि फिल्म में विलेन बने अक्षय कुमार लोगों के मोबाइन फोन्स गायब कर देते हैं और उससे चील का रूप ले लेते हैं. तब दुनिया को बचाने के लिए चिट्टी यानी रजनीकांत आते हैं. आइए आपको बताते हैं फिल्म के दमदार डायलॉग्स:

1. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में ही अक्षय कुमार कहते हैं कि सेल फोन रखने वाला हर व्यक्ति हत्यारा है.

2. इसके बाद अक्षय कुमार कहते हैं, उसे देखते ही लोग डर के मारे भागना शुरू कर देंगे, देखना तुम. शायद वह उसी भयानक चील की बात कर रहे हैं.

3.आगे ट्रेलर में चिट्टी दिखाई देता है जो अक्षय कुमार के सामने खड़े होकर कहता है- आई एम चिट्टी, रीलोडेड, वर्जन 2.0

4. ट्रेलर के आखिर में रजनीकांत सैकड़ों बंदूके लेकर गोलियां बरसाते नजर आते हैं. साथ ही कहते हैं- आई विल सेट यॉर स्क्रीन अॉन फायर.

ट्रेलर में लोगों के फोन अचानक उड़कर गायब हो जाते हैं और एक बड़ी सी चील शहर में दिखाई देती है, जिसके देखकर लोगों में हड़कंप मच जाता है. वह चील शहर में तबाही मचा देती है, जिसके बाद उसका सामना करने के लिए चिट्टी को 2.0 के अवतार में उतरना पड़ता है. फिल्म में कई एेसे सीन हैं, जो आपकी उत्सुकता और बढ़ा देंगे. रजनीकांत और अक्षय कुमार के एक्शन सीन की बात करें तो फिल्म का यह सबसे बड़ा पंच है. फिल्म के लिए अत्य़ाधुनिक वीएफएक्स ग्राफिस का सहारा लिया गया है. इसे अब तक की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है, जिसका बजट 500 करोड़ रुपये से ज्यादा है. 

2.0 Trailer Celebs Reaction Live Update: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 ट्रेलर रिलीज, सेलेब्स के रिएक्शन आने शुरू

Rajnikanth Akshay Kumar 2.0 Trailer Released: रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App