मुंबई. अलीगढ़, शाहिद और सिटी लाइट्स जैसी बेहतरीन फिल्में बनाने वाले हंसल मेहता की अगली फिल्म ओमेर्टा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसकी जानकारी दी. फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में हैं. फिल्म में आंतकवादी अहमद ओमार सईद शेख की कहानी बयां की जाएगी. अहमद ओमार सईद शेख पाकिस्तान मूल का ब्रिटिश आतंकवादी था जिसकी कहानी ओमेर्टा के जरिए हंसल मेहता और राजकुमार राव दर्शकों के सामने लाने जा रहे हैं. फिल्म 20 अप्रैल 2018 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. हंसल मेहता इसी तरह की संवेदनशील फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. कश्मीर की समस्या पर हंसल मेहता ने शाहिद फिल्म बनाई थी जिसमें शाहिद कपूर लीड रोल में थे. फिल्म में कश्मीर की समस्या के अलावा ये दिखाने की कोशिश की गई थी कि कश्मीर में लोगों का हमदर्द बनकर कैसे राजनीति चलाई जाती है.

फिल्म को काफी पसंद भी किया गया था और हंसल मेहता की जमकर तारीफ भी हुई थी. अब ओमेर्टा के जरिए दर्शक हंसल और राजकुमार राव की जुगलबंदी देखना चाहते की कैसे वो इस कहानी से किसी आतंकवादी के जीवन को बड़े पर्दे पर दिखाएंगे. जाहिर है ये मामले बेहद संवेदनशील है, ऐसे में हंसल के सामने विषय की संवेदनशीलता को बनाए रखते हुए अपनी बात कह जाने की गंभीर चुनौती होगी. हंसल अपनी फिल्मों के अंत में कुछ सवाल दर्शकों के दिमाग में छोड़ देते हैं. उम्मीद की जा रही है कि ऐसा ही कुछ इस बार भी ओमेर्टा में भी देखने को मिलेगा. हंसल मेहता राजकुमार राव के साथ पहले सिटीलाइट्स और अलीगढ़ जैसी फिल्में भी बना चुके हैं जो एक ऐसे गरीब परिवार की कहानी को बयां करती है जो आंखों में हजारों सपने लेकर छोटे शहरों से पैसा कमाने के लिए मुंबई जैसे बड़े शहरों में आते हैं.

हंसल मेहता की फिल्म ओमेर्टा का फर्स्ट लुक जारी, पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश आतंकी पर आधारित है फिल्म की कहानी

मेंटल है क्या के लेटेस्ट लुक में स्विमसूट में नजर आईं कंगना रनौत तो राजकुमार राव ने मारी आंख

न्यूटन के निर्माताओं के खिलाफ 3 अप्रैल को कोर्ट में होगी सुनवाई, फिल्म पर CRPF की छवि को खराब करने का आरोप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App