बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्टर्स राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी की फिल्म स्त्री को रिलीज हुए अभी बस एक ही दिन हुआ है. और अब मेकर्स ने इसके सीक्वल का ऐलान कर दिया है. जी हां, स्त्री के मेकर्स अब इसका दूसरा पार्ट बनाने के लिए तैयार है.

पहले पार्ट के क्लाईमैक्स में मेकर्स ने फैंस के मन में सवाल पैदा करने के लिए दूसरे पार्ट के लिए कुछ बचा कर रखा हुआ है. 31 अगस्त को रिलीज हुई स्त्री को फिल्म समीक्षकों और दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. शुरुआत में, फिल्म स्त्री दर्शकों यह मानने के लिए मजबूर करती है कि फिल्म में श्रद्धा कपूर का कैरेक्टर ही असल में स्त्री है.

जो साल में होनी वाली केवल चार पूजा के दिनों में पुरुषों का अपहरण करती है और बस उनके कपड़े पीछे छोड़ जाती है. हालांकि, जैसे जैसे फिल्म आगे बढ़ती है पता चलाता है कि असल में श्रद्धा भूत नहीं है बल्कि वह खुद तीन साल से चुड़ैल का पीछा कर रही है. 

फिल्म के क्लाईमैक्स में, राजकुमार राव स्त्री को हराने के लिए उसकी चोटी काट देता है और उसकी शक्तियों को कम कर देता जिसके बाद वह अस्थियों में गायब हो जाती है. श्रद्धा भी जहां से आई थी वहां के लिए निकल जाती है, लेकिन बस के अंदर सफर के दौरान वह यात्रा कर रही थी.

तब यह पता फैंस को पता लगता है कि श्रद्धा ने स्त्री की चोटी अपने पास रखी हुई है और फिर फिर वह उसे अपने बालों में जोड़ लेती है जिसके बाद फिलम खत्म होती है. अब, फैंस इस सोच में डूब गए हैं कि क्या श्रद्धा ही स्त्री थी. फिल्म के निर्माता दिनेश विजन, ने बताया कि क्लाइमेक्स दर्शकों को कंन्फूयज करने के लिए ही बनाया गया था क्योंकि इसकी अगली कड़ी में हम इसके आगे दिखाने वाले है.

Stree Box Office Collection Day 1 Live Updates: सस्पेंस से भरपूर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री पहले दिन कमा सकती है 4 करोड़ रुपए

Stree Review: जानिए ट्रेलर जैसी भी है कि नहीं राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ये स्त्री

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App