बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्टर राजकुमार राव की फिल्म् स्त्री बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है. फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए तारीफे बटोर रहे राजकुमार एक बार फिर डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म तुर्रम खान में नजर आएंगे. बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर में से एक राजकुमार की जोड़ी इस बार सोनु के टीटू की स्वीटी फेम एक्ट्रेस नुशरत भरुचा के साथ जमी है.

दोनों इससे पहले साल 2010 में आई फिल्म लव, सेक्स और धोखा में साथ नजर आए थे. डायरेक्टर हंसल मेहता को अपना गुरु मानने वाले राजकुमार राव उनकी फिल्म ओमर्टा में भी नजर आ चुके है. फिल्म में राजकुमार के किरदार को खूब सराहा गया था. एक बार राजकुमार ने अपने फेवरेट डायरेक्टर और मेंटॉर के साथ फिल्म तुर्रम खान से दर्शकों के सामने होंगे.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन इस फिल्म को प्रोड्यूस और लव रंजन और अंकुर गर्ग फिल्म कैा निर्देशन करेंगे. उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर में बसी फिल्म तुर्रम खान की कहानी एक सामाजिक कॉमेडी पर सेट है. फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर 2018 तक शुरु हो जाएगी. फिल्म सोनु की टीटू की स्वीटी से फेमस हुई एक्ट्रेस नशुरत भरुचा भी राजकुमार राव और डायरेक्टर हंसल मेहता के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित है. इस बात की खुशी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर फैंस को दी.

स्त्री ने तोड़ा राज़ी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिकॉर्ड तो सोशल मीडिया पर भिड़े श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट के फैन

कंफर्म ! राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री का बनेगा सीक्वल, जानें इस बार क्या होगा खास

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App