नई दिल्ली. राजकुमार राव और पत्रलेखा आखिरकार इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस जोड़े ने शनिवार को एक प्राइवेट समारोह में सगाई कर ली, जिसमें पार्टी की थीम वाइट रंग थी। जहां राजकुमार पत्रलेखा को प्रपोज करने के लिए एक घुटने के बल बैठ गए, वहीं उन्होंने भी उनसे शादी करने के लिए कहा।

जहां राजकुमार ने मैचिंग जैकेट और स्पोर्ट्स शूज के साथ सफेद कुर्ता-चूड़ीदार पहना था, वहीं पत्रलेखा ने  सफेद ऑफ-शोल्डर गाउन पहना था। उन्होंने इसे सांप-पैटर्न वाले हीरे के हार के साथ कंप्लीट किया।

द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिज़ॉर्ट, न्यू चंडीगढ़ में दोनों की सगाई का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। इसमें दिखाया गया है कि राजकुमार एक घुटने के बल बैठ जाता है और उससे पूछता है, “पत्रलेखा, क्या तुम मुझसे शादी करोगी?” पत्रलेखा भी बैठने के लिए झुकती है, लेकिन इससे पहले कि वह अपनी उंगली पर आगे रख देती हैं, वह आगे बढ़ जाती है और उससे पूछती है, “राजकुमार राव, क्या तुम मुझसे शादी करोगी?” और अपनी उंगली पर एक अंगूठी डालता है। एक बार जब वह अंगूठी पहन लेता है, तो वह मेहमानों की  के बीच उसकी उंगली पर एक अंगूठी डालता है। इसके बाद दोनों एक रोमांटिक गाने पर डांस करते हैं।

 मेहमानों के साथ पोज देते हुए उनकी और तस्वीरें सामने आई

 मेहमानों के साथ पोज देते हुए उनकी और तस्वीरें सामने आई हैं। यह होटल को दिखाता है और कैसे युगल की सफेद-थीम सगाई के लिए इसे सफेद रोशनी से सजाया गया था। अभिनेता साकिब सलीम और फिल्म निर्माता फराह खान भी समारोह का हिस्सा थे।

फिल्म सिटीलाइट्स में राजकुमार और पत्रलेखा ने एक शादीशुदा जोड़े की भूमिका निभाई थी। इसके बाद दोनों वेब शो बोस: डेड/अलाइव में साथ आए। राजकुमार ने एक बार खुलासा किया था कि उसने उसे एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान देखा था और एक दिन उससे शादी करने का फैसला किया था। द कपिल शर्मा शो में अपनी उपस्थिति के दौरान, उन्होंने एक विचार प्रकट किया जो उनके दिमाग में आया जब उन्होंने उन्हें पहली बार देखा। “कितनी प्यारी लड़की है, इससे तो शादी करनी चाहिए (इतनी अच्छी लड़की, मुझे उससे शादी करनी चाहिए),” उन्होंने कहा।

Kangana Ranaut controversy: पद्म श्री लौटाने की मांग पर भड़कीं कंगना, कही ये बात

Bhabhi ji Ghar par hain: पुरानी अंगूरी भाभी ‘शिल्पा शिंदे’ ने क्यों मांगी भभूति जी से माफी ?

Terrorist Attack on Army Convoy: असम राइफल्स के काफिले पर हमला, कमांडेंट समेत 5 जवान शहीद, अफसर की पत्नी-बेटे की भी मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर