मुंबई. बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ‘न्यूटन’, ट्रेप्ड, ‘शादी में जरूर आना’, ‘सिटी लाइट’ और ‘बरेली की बर्फी’ जैसी शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा बॉलीवुड में मनवा चुके हैं. अब राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म ‘ओमर्टा’ 20 अप्रैल यानि इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है. राजकुमार राव की फिल्म ‘ओमर्टा’ की कहानी आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की वास्तविक कहानी पर आधारित है. खबर आ रही है कि राजकुमार राव अपनी अगली फिल्म ‘ओमर्टा’ में न्यूड सीन करते नजर आएंगे.

फिल्म ‘ओमर्टा’ में राजकुमार राव आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख के किरदार में नजर आएंगे.  राजकुमार राव ने फिल्म ‘ओमर्टा’ में न्यूड सीन के बारे में जानकारी देते हुए किरदार और उसे निभाने में पेश आई दिक्कतों पर खुलकर बात की. राजकुमार राव ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म में न्यूडिटी है लेकिन उन्हें अपने निर्देशक और उनके विजन पर पूरा भरोसा है.

राजकुमार राव ने न्यूडिटी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म एलएसडी यानि लव, सेक्स और धोखा में भी उनके शरीर का पिछला हिस्सा दिखाया गया था. हालांकि राजकुमार राव ने ओमर्टा में उनके जो नेकेड सीन बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी. निर्देशक हंसल मेहता फिल्म ‘ओमर्टा’ का निर्देशन कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार हंसल मेहता फिल्म ‘ओमर्टा’ के लिए आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख पर काफी गहरी रिसर्च की है. बता दें कि सईद शेख पर साल 2002 में अमेरिकी अखबार ‘वॉल स्ट्रीट जनरल’ के रिपोर्टर डेनिल पर्ल को किडनैप कर मर्डर का आरोप था. इतना ही नहीं सईद शेख के कई आतंकवादी संगठन के साथ संबंध थे. 

राजकुमार राव से अपने करियर में मदद नहीं लेना चाहती उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा

15 अगस्त पर 3 फिल्मों के बीच जबरदस्त भिडंत, अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ से टकराएगी कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ और…

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App