बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.  बॉलीवुड में इस समय कई रिमेक फिल्में लगातार बन रही हैं. बॉलीवुड निर्माता से लेकर निर्देशक भी अक्सर ऐसी फिल्में बनाना पसंद करते हैं जो हिट हो और अच्छी कमाई कर सके. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि 1978 की क्लासिक फिल्म पति पत्नी और वो के रिमेक में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे एक साथ नजर आएंगे. इसी दौरान एक और खबर आ रही है कि 1975 की कॉमेडी फिल्म चुपके-चुपके जिसमें धर्मेंद्र और अमिताभ की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इस रिमेक में राजकुमार राव नजर आने वाले हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म निर्माता भूषण कुमार और लव रंजन द्वारा बनाई जा रही है. दोनों ने मिलकर पीढ़ी दर पीढ़ी सितारों को इस फिल्म में जगह दी है. इस फिल्म के लिए राजकुमार राव को साइन किया गया है.  हृषिकेश मुखर्जी की कॉमेडी के रीमेक में, राजकुमार धर्मेंद्र उर्फ ​​प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी उर्फ ​​प्यारेलाल की भूमिका में नजर आएंगे. यह देखना काफी दिलचस्प होगा.

पहली फिल्म चुपके चुपके में अमिताभ बच्चन को धर्मेंद्र के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में देखा गया था. हालांकि बाकी किरेदारों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन धर्मेंद्र की भूमिका में राजकुमार का होना तय है. 

बता दें फिल्म चुपके-चुपके 1975 में आई एक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में धर्मेंद्र अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शर्मिला टैगोर, एक साथ इस फिल्म में नजर आए थें. ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म थी. इस फिल्म में धमेंद्र डॉ. परिमल की भूमिका में नजर आए थें. वही अभिताभ बच्चन प्रोफेसर की भूमिका में नजर आए थें.

वहीं बात करें राजकुमार राव की फिल्मों की तो राजकुमार राव बॉलीवुड के कामयाब और काफी पॉपुलर एक्टर हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. हाल ही में आई फिल्म स्त्री को लोगों ने काफी पसंद किया. इस फिल्म में राजकुमार के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं. फिलहाल राजकुमार अपनी आने वाली फिल्म मेंटल है क्या में बिजी हैं. 

Aishwarya Rai Bachchan Sexy Hot Photo From Maldives Vacation: अभिषेक बच्चन ने शेयर की पत्नी ऐश्वर्या राय की खूबसूरत फोटो, फैंस बोले- आज भी उतनी ही सुंदर है जितनी पहले थीं

Hina Khan Injured: कसौटी ज़िन्दगी की 2 एक्ट्रेस हिना खान एक सीन की शूटिंग के दौरान जख्मी हुईं, कोमोलिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App