मुंबई. 11 साल तक साथ रहने के बाद राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को सात फेरे लेकर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे। बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। राजकुमार और पत्रलेखा अपनी शादी में एक रॉयल लुक में नज़र आ रहे हैं जिस पर फैंस खूब फ़िदा हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के नए विवाहित कपल के ऑउटफिट की खूब चर्चा की जा रही है और इस लुक के डिज़ाइनर और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के काफी जाने-माने डिज़ाइनर सब्यसाची हैं।

राजकुमार राव के लिए ख़ास सन्देश

पत्रलेखा ने अपने सबसे ख़ास दिन पर सब्यसाची की लाल रंग की बुटी साड़ी पहनी जिस पर बहुत ही खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी हुई है। इतना ही नहीं पत्रलेखा ने अपनी खूबसूरत साड़ी के साथ एक स्पेशल चुनरी भी ली। यह कोई आम चुनरी नहीं है बल्कि इस चुनरी को ख़ास तौर पर पत्रलेखा के लिए तैयार किया गया है और पत्रलेखा ने अपनी चुनरी के बॉर्डर पर बंगाली भाषा में एक ख़ास मैसेज भी लिखा गया है।

पत्रलेखा ने अपनी चुनरी पर लिखवाया: “अमर पोरन भौरा भालोबासा अमी तोमे सोमोरपोन कोरिलम” जिसका अर्थ है “प्यार से भरे इस दिल के साथ मैं खुद को तुम्हे समर्पण करती हूँ” अपनी चुनरी पर यह खूबसूरत सन्देश पत्रलेखा ने अपने साथी राजकुमार के लिए लिखवाया है।
पत्रलेखा के वेडिंग ऑउटफिट की तरह उनकी ज्वैलरी भी सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी कलेक्शन की है जो उनके ऑउटफिट पर चार चाँद लगा रही है। एक्ट्रेस पत्रलेखा ने 22के की हैवी गोल्ड ज्वैलरी पहनी थी जिसे अनकट डायमंड, पर्ल और पन्ना के साथ तैयार किया गया था। खूबसूरत नेकलेस, माँग टीका, नथनी और झुमकों में पत्रलेखा बेहद खूबसूरत लग रहीं थी।

लाल पगड़ी से किया दुल्हन को कपम्प्लिमेंट

राजकुमार राव ने अपनी ज़िन्दगी के ख़ास दिन के लिए वेडिंग लुक में सफ़ेद रंग का सिल्क का कुर्ता-पजामा, गुलाबी रंग का दुपट्टा और साथ ही में एक्टर ने रॉ सिल्क आइवरी जैकेट पहना। राजकुमार राव के सर की पगड़ी पत्रलेखा की साड़ी को कॉम्पलिमेंट कर रही थी। राजकुमार राव के जैकेट पर गोल्ड प्लेटेड बंगाल टाइगर बटन लगाए गए हैं जो उनके ऑउटफिट को और ख़ास बना रहे है। राजकुमार राव ने भी सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी कलेक्शन के साथ अपने वेडिंग लुक को कम्पलीट किया।

राजकुमार राव और पत्रलेखा अपने वेडिंग लुक में बेहद खूबसूरत और शानदार लग रहे थे। कपल की शादी की तस्वीरें खूब पसंद की जा रही है और सभी सेलेब्स और फैंस उन्हें हैप्पी मैरिड लाइफ की बधइयाँ दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

Rajasthan Petrol-Diesel Price: राजस्थान सरकार ने घटाए पेट्रोल डीज़ल के दाम

Consumption of These 8 Fruits in Winter will Boost Immunity सर्दियों में इन 8 फलों के सेवन से होगी इम्यूनिटी बूस्ट

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर