नई दिल्ली.Rajinikanth win Dadasaheb Phalke- सुपरस्टार रजनीकांत ने आज 24 अक्टूबर को चेन्नई में अपने पोएस गार्डन हाउस के बाहर मीडिया से मुलाकात की और प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के पुरस्कार जीतने के बारे में बात की। एक संक्षिप्त बैठक में, थलाइवर ने कहा कि उन्होंने प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने की कभी उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें दुख है कि उनके गुरु केबी (के बालाचंदर) सर उन्हें पुरस्कार प्राप्त करने के लिए जीवित नहीं हैं।

दादा साहब फाल्के पुरस्कार जीतने पर रजनीकांत की प्रतिक्रिया

अप्रैल 2021 में, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने घोषणा की कि सुपरस्टार रजनीकांत को पिछले चार दशकों से भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। जबकि घोषणा अप्रैल में की गई थी, कोविद -19 महामारी के कारण पुरस्कार समारोह में देरी हुई थी।

मैं बहुत खुश हूं कि मैंने दादासाहेब फाल्के पुरस्कार जीता

आज (24 अक्टूबर) रजनीकांत ने चेन्नई में अपने घर के बाहर मीडिया से मुलाकात की और पुरस्कार जीतने की बात कही। उन्होंने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मैंने दादासाहेब फाल्के पुरस्कार जीता। मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि मुझे पुरस्कार मिलेगा। मुझे दुख है कि केबी सर (के बालचंदर) जब मुझे यह पुरस्कार मिला तो मैं जीवित नहीं हूं।”

कथित तौर पर, पुरस्कार समारोह कल (25 अक्टूबर) दिल्ली में होगा। कई रिपोर्टों के अनुसार, रजनीकांत समारोह में शामिल होंगे और पुरस्कार प्राप्त करेंगे।

जब रजनीकांत ने पीएम मोदी और भारतीय सरकार को पुरस्कार के लिए धन्यवाद दिया
रजनीकांत ने 1975 में दिवंगत निर्देशक के बालाचंदर की अपूर्व रागंगल से अभिनय की शुरुआत की। चार दशकों में, उन्होंने भारतीय सिनेमा में राज किया और अभी भी ऐसा करना जारी है।

जब अप्रैल में पुरस्कार की घोषणा की गई, तो रजनीकांत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत सरकार को धन्यवाद देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “भारत सरकार, आदरणीय और प्रिय @narendramodi जी, @PrakashJavdekar जी और जूरी को मुझे प्रतिष्ठित #DadasahebPhalkeAward से सम्मानित करने के लिए हार्दिक धन्यवाद, मैं इसे ईमानदारी से उन सभी को समर्पित करता हूं जो मेरी यात्रा का हिस्सा रहे हैं। सर्वशक्तिमान (एसआईसी) के लिए धन्यवाद।”

रजनीकांत ने एक बयान भी साझा किया जिसमें उन्होंने अपने गुरु के बालाचंदर को उन्हें तैयार करने के लिए धन्यवाद दिया। काम के मोर्चे पर, सुपरस्टार रजनीकांत अगली बार अन्नात्थे में दिखाई देंगे, जो 4 नवंबर को दिवाली के अवसर पर रिलीज होगी।

Aryan Khan Drug Case : आर्थर रोड जेल में भगवान राम, सीता पर किताब पढ़ते हैं आर्यन खान: जेल अधिकारी

Akshay Kumar new movie : अक्षय कुमार की नई फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़, कृष्ण और लक्ष्मी के बाद अब इस दैविक रूप में आएँगे नज़र

Dadasaheb Phalke Award साउथ सुपरस्टार Rajinikanth को मिलेगा अवार्ड