बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही फिल्म दरबार में नजर आने वाले है. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में रजनीकांत को डबल रोल के किरदार में देखा जाएगा. वो पुलिस ऑफिसर और सोशल एक्टिलिस्ट के रूप में नजर आएंगे. फिल्म अगले साल पोंगल के मौके पर रिलीज होगी. लेकिन इससे पहले कल इसका मोशन पोस्टर रिलीज किया जाएगा.

आज फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के मोशन पोस्टर रिलीज होने की जानकारी दी है. तरण के पोस्ट के अनुसार, कल 7 नवंबर को फिल्म का मोशन पोस्टर चार भाषाओं में शाम साढ़े पांच बजे रिलीज किया जाएगा. दरबार के हिंदी भाषा मोशन पोस्टर का अनावरण बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान करेंगे. तमिल और तेलुगु  भाषा के मोशन पोस्टर का अनावरण कमल हासन करेंगे. वहीं फिल्म के मलयालम भाषा के पोस्टर का अनावरण मोहनलाल द्वारा किया जाएगा. 

जैसे यह खबर सोशल मीडिया पर आई यह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा और फैंस दरबार और रजनीकांत  के कई पोस्टर शेयर करने लगे. रजनीकांत के फैंस उनके दमदार किरदार वाले इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस रजनीकांत की सभी फिल्मों को काफी पसंद  करते हैं लेकिन दरबार कुछ ज्यादा ही खास है. इसका कारण है कि इसमें रजनीकांत को पुलिस ऑफिसर के रोल में  देखा जाएगा. 

फिल्म दरबार का निर्देशन ए आर मुरुगदस ने किया है और यह लाइका प्रोड्क्शन के बैनर तले बनी है. इसके संगीत निर्देशक अनिरुद्ध रविचंदर हैं. फिल्म में रजनीकांत के साथ नयनतारा, सुनील शेट्‌टी, प्रतीक बब्बर, जतिन सरना और दलीप ताहिल भी नजर आने वाले हैं.इसकी रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है.लेकिन बताया जा रहा है कि यह अगले साल 2020 में पोंगल के मौके पर रिलीज होगी.

Also Read:

Marjaavaan Song Kinna Sona Released Watch Video: मरजावां का रोमांटिक गाना किन्ना सोना रिलीज, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया के बीच दिखी क्यूट केमिस्ट्री

Motichoor Chaknachoor Song Kaise Banegi Sarkar Teaser Released: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की मोतीचूर चकनाचूर का गाना कैसे बनेगी सरकार कल होगा रिलीज, देखें टीजर वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App