बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बी-टाउन और साउथ के दो बड़े सुपरस्टार अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज होने में केवल पांच दिन बाकी है. 3 नवंबर को रिलीज हो रहे ट्रेलर का मेकर्स जबरदस्त प्रमोशन करने में जुट गए है. डायरेक्टर शंकर शानमुघम ने 28 अक्टूबर को ट्रेलर रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की थी जिसके बाद फैंस के बीच इसका क्रेज बढ़ गया है. फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के लुक की काफी चर्चा हो रही है. अब मेकर्स फिल्म से जुड़े कैरेक्टर्स के अलग अलग पोस्टर्स रिलीज कर रहे है.

रोबो चिट्टी नए पोस्टर में पहले से ज्यादा पावरफुल नजर आ रहे हैं तो अक्षय कुमार पहली बार अपने अलग करिदार विलेन के रुप में नजर आएंगे. फिल्म का जबरदस्त टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है और अब फैंस के बीच ट्रेलर को देखने की बेताबी बनी हुई है. 3 नवंबर को रिलीज हो रहे ट्रेलर के इंताजर में अक्षय कुमार समते करण जौहर भी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे है.

अक्षय कुमार और थलाइवा रजनीकांत के अलावा फिल्म में हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी रोबो लुक में अपने फैंस को एंटरटेन करने आ रही है. 29 नवंबर को रिलीज हो रही फिल्म 543 करोड़ के बजट में बनी है जो बॉलीवुड की अबतक सबसे मंहगी फिल्मों में से एक है. फिल्म में 75 मिलियन डॉलर के वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है जो भारत में पहली बार किसी फिल्म पर हुआ है. 2010 में आई ब्लॉकबस्टर रोबोट की सीक्वेल 2.0 में इस बार रोबो चिट्टी का कमाल धमाल होने वाला है.

Rajnikanth Akshay Movie 2.0 Trailer: सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार का दिवाली गिफ्ट, 3 नवंबर को रिलीज होगा 2.0 का ट्रेलर

Amy Jackson sexy Photos: बिना ब्रा पहने एमी जैक्सन ने खोल दिए जैकेट के सारे बटन तो उनके प्राइवेट पार्टस को देख बजी फैन्स के दिलों की घंटी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर