Rajesh Khanna Biopic

मुंबई. Rajesh Khanna Biopic: भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी बनाई फिल्में आज भी उनके होने का अहसास दिलाती हैं. ऐसे में उनके ऐसे ही कई अहसास और ज़िंदादिली को एक बार फिर हम सब के सामने लाने के लिए उनके बायोपिक पर फिल्म बनने जा रही है और इस फिल्म को डाइरेक्ट करेंगी प्रसिद्ध निर्देशिका फराह खान.

राजेश खन्ना की 79वीं जयंती पर की जाएगी घोषणा

देश के सिनेमा प्रेमियों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाने वाले काका यानि की राजेश खन्ना को उनके 79 वें जन्मदिवस पर उनकी बायोपिक फिल्म बनाए की घोषणा का तोहफा मिलने वाला है. आज काका हमारे बीच नहीं है. तो ऐसे में उनके हज़ारों लाखों प्रशंसक खुद को उनके करीब पाना चाहते हैं. एक ऐसा कलाकार जिसने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दी वहीं, एक साथ 17 ब्लॉकबस्टर फिल्में भी की.

फराह खान करेंगी निर्देशन

ऐसी जानकारी है कि मशहूर और सफल फिल्मों के लिए जाने जानी वाली निर्देशिका फराह खान राजेश खन्ना पर आधारित फिल्म का निर्देशन करने जा रही हैं. इस फिल्म की स्क्रिप्ट वे गौतम चिंतामणि के साथ तैयार करेंगी. वहीं, अब तक फिल्म के मुख्य कलाकार यानि की राजेश खन्ना के किरदार को लेकर सस्पेंस बरकरार है कि आखिर उनका रोल कौन निभाएगा.

राजेश खन्ना की यादगार फिल्में

काका एक ऐसे कलाकार थे जो पल में हसाने और रुलाने दोनों में समर्थ थे, कभी वो बावर्ची बन सबको हंसाते तो कभी आनंद बन ज़िन्दगी का पाठ पढ़ाते, तो कभी कमल बन सभी को रुलाते. राजेश खन्ना ने कई ऐसी फिल्में की हैं जिन्हें आज भी भुलाया नहीं जा सकता. कटी पतंग, अमर प्रेम, अजनबी, आनंद, बावर्ची, हाथी मेरे साथी, आराधना, दो रास्ते और आपकी कसम जैसी नायब फिल्में दी हैं. इन फिल्मों से यह साफ़ सिद्ध हो जाता है कि क्यों राजेश खन्ना को सदी का पहला महानायक कहा जाता है.

यह भी पढ़ें:

Yellow Alert in Delhi: दिल्ली में ओमिक्रॉन पर येलो अलर्ट, जिम-स्पा बंद, ये प्रतिबंध भी लगे

Huge Enthusiasm Among IIT Students on PM’s Arrival पीएम बोले, आपके दम पर ही होगी 2047 में भारत की अलग पहचान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर