नई दिल्ली. राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को चंडीगढ़ में एक अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी से मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरें साझा कीं। राजकुमार और पत्रलेखा के फिल्म उद्योग के दोस्तों ने उन्हें बधाई दी और दोनों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

राजकुमार राव-पत्रलेखा की शादी की तस्वीरें

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को चंडीगढ़ में एक सपने में शादी की थी। न्यूटन अभिनेता क्रीम रंग के पारंपरिक पोशाक में डैशिंग लग रहे थे, पत्रलेखा लाल दुल्हन के कपड़े में खूबसूरत लग रही थी। शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए राजकुमार ने लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपके पति @patralekhaa कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है।

पत्रलेखा ने भी शादी से खुश तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली है; मेरा प्रेमी, अपराध में मेरा साथी, मेरा परिवार, मेरी आत्मा साथी … पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है! यहाँ हमारे लिए हमेशा के लिए है … @rajkummar_rao (sic)।”

राजकुमार, पत्रलेखा के लिए बॉलीवुड की शुभकामनाएं

बॉलीवुड ने राजकुमार और पत्रलेखा के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उनकी शादी की हार्दिक बधाई दी। प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, “ओमजी तुम लोग स्टनिंग हो! बधाई (एसआईसी)। ” तापसी पन्नू ने भी इस जोड़े को बधाई दी। “आप दोनों ‘मुझे एक दूसरे के लिए’ वास्तव में वास्तविक महसूस कराते हैं! बधाई (एसआईसी), “उसने लिखा। आयुष्मान खुराना ने राजूमार की पोस्ट साझा की और जोड़े को शुभकामनाएं दीं।

 

 

Do These Measures in Small Diseases of Children बच्चों की छोटी-छोटी बीमारियों में करें ये उपाय

Sooryavanshi में मुस्लिम विलेन पर खड़ा हुआ विवाद, रोहित शेट्टी ने दिया कुछ यूं जवाब

कंगना रनौत की वजह से सदमे में हैं राखी सावंत, रोते हुए बोलीं- उसे नर्क में भी नहीं मिलेगी जगह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर