Raj Thackeray MNS On Bollywood Nepotism: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज हो गई है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए लोग बॉलीवुड में व्यापत नेपोटिज्म और खेमेबंदी को जिम्मेदार बता रहे हैं. नेपोटिज्म के खिलाफ इसी लड़ाई में अब राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना भी कूद पड़ी है. महाराष्ट्र नव निर्माण सेना की तरफ से कहा गया है कि वह नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाले लोगों को सबक सिखाएगी.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक करण जौहर, यशराज फिल्मस, एक्ट्रेस आलिय़ा भट्टा और एक्टर सलमान को सोशल मीडिया पर पब्लिक के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. सुशांत के फैंस इन लोगों को एक्टर की मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. अब राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना का कहना है कि जो फिल्म निर्माता या फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा कोई व्यक्ति नेपोटिज्म को बढ़ावा देगा उसे कड़ा सबक सिखाया जाएगा.

इसके साथ ही राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का शिकार हो रहे कलाकारों से उनसे संपर्क करने की अपील की है. एक निजी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक MNS के महाराष्ट्र के वाइस प्रेसिडेंट वागीश सारस्वत ने कहा है कि मुंबई पुलिस सही दिशा में जांच कर रही है. पुलिस को नेपोटिज्म पर सबसे सवाल करना चाहिए, चाहे वो भंसाली हो या कोई भी.

वागीश सारस्वत ने कहा है कि अगर फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी कलाकार को प्रताड़ित किया जा रहा है. या फिर कोई खेमा किसी कलाकार को काम करने नहीं दे रहा है तो हम उस कलाकार से एमनएस से संपर्क करने की अपील करते हैं. राज ठाकरे की पार्टी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म करने वालों को कड़ा सबक सिखाएगी. बता दें कि सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस लगातर इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. अभी मुंबई पुलिस की स्पेशल टीम इस मामले की जांच कर रही है. बॉलीवुड के कई जाने माने व्यक्तियों और सुशांत के करीबियों से इस मामलें पूछताछ की जा चुकी है.

Vidyut Jamwal Neglected By OTT Platform: बॉलीवुड में आउटसाइडर से भेदभाव का मामला आया सामने, OTT प्लेटफॉर्म पर भड़के विद्युत जामवाल

Choreographer Saroj Khan Final Last Rites: सुपुर्द-ए-खाक हुईं मशहूर कोरियाग्राफर सरोज खान, नम आंखों से परिवारवालों ने दी अंतिम विदाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर