मुंबई. राज कुंद्रा को ढाई महीने बाद आज पोर्नोग्राफी मामले में 50 हजार के मुचलके पर जमानत ( Raj Kundra Released ) दे दी गई है. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी 19 जुलाई को हुई थी. बता दें कि राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने का आरोप है.

राज कुंद्रा के जमानत पर उनके वकील की दलील

राज कुंद्रा को आज अश्लील फिल्म मामले में राहत मिल गई है. राज को कोर्ट ने 50 हज़ार के मुचलके पर जमानत दे दी है. बता दें कि राज कुंद्रा से 19 जुलाई को पूछताछ की गई थी, जिसके बाद अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने के जुर्म में उन्हें गिरफ्तार किया गया था. राज के जमानत पर आज उनके वकील ने कोर्ट में यह दलील दी कि “सेलिब्रिटी और प्रोड्यूसर डिसाइड करते थे कि क्या अपलोड होना है. राज कुंद्रा या रेयान ये तय नहीं करते थे कि क्या अपलोड किया जाना है. 1400 पेजों की चार्जशीट में एक भी ऐसा सबूत नहीं था जो दिखाता हो कि राज अपलोड कर रहे थे. जमानत की औपचारिकताएं पूरी करनी होंगी. हम इसे आज ही पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं.”

बता दें कि अश्लील फिल्में बनाने वाला यह रैकेट काफी समय से मुंबई पुलिस के रेडार था और मौका मिलते ही पुलिस ने एक-एक पर शिकंजा कसा, जिसके बाद इस रैकेट की कई गुत्थी सुलझी और इस मामले में राज कुंद्रा सहित कई चर्चित लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

 

यह भी पढ़ें :

RCB vs KKR: कोहली आज आईपीएल में खेलेंगे अपना 200वां मैच

RRC Recruitment 2021: उत्तर रेलवे में निकलीं 10वीं पास के लिए 3000 से ज्यादा नौकरियां, आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू