Raj Kundra Pronogrhapy case: 

नई दिल्ली. Raj Kundra Pronogrhapy case: Sherlyn Chopra to police  अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा, जिन्हें व्यवसायी राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ पोर्न रैकेट मामले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा दायर 1467-पृष्ठ की पूरक चार्जशीट में 43 गवाहों में से एक के रूप में नामित किया गया था, ने पुलिस को बताया था कि उन्होंने और उनके फर्म के क्रिएटिव डायरेक्टर उसे मोबाइल एप्लिकेशन के लिए काम करने के लिए बार-बार परेशान करते थे।

क्राइम ब्रांच के दस्तावेज में दर्ज अपने बयान में शर्लिन के हवाले से कहा गया है, ‘मैंने शर्लिन चोपड़ा ऐप बनाने के लिए आर्म्स प्राइम प्राइवेट लिमिटेड को हायर किया था। आर्म्स प्राइम के निर्देशक सौरभ कुशवाह और राज कुंद्रा थे।’

इसके अतिरिक्त, अभिनेत्री ने दावा किया कि राज कुंद्रा ने उनसे कहा था कि ‘हॉटशॉट्स’ पर सामग्री ‘अधिक बोल्ड और हॉट’ होगी और उसे लापरवाह काम करने की जरूरत है। बयान में आगे बताया गया कि एक समझ के अनुसार, शर्लिन चोपड़ा ऐप से होने वाली आय।

जिसमें अभिनेत्री की बोल्ड तस्वीरें और वीडियो थे, को आर्म्स प्राइम प्राइवेट लिमिटेड और शर्लिन के बीच समान रूप से साझा किया जाना था, लेकिन उन्होंने कभी अपना पक्ष नहीं रखा। सौदेबाजी का।

Sherlyn said: 

शर्लिन ने कहा था और मैं बोली, ‘मुझे अपना 50 फीसदी हिस्सा कभी नहीं मिला। इसके बाद, राज कुंद्रा ने आर्म्स प्राइम प्राइवेट लिमिटेड की सहायक कंपनी हॉटशॉट्स ऐप के लिए काम करने के लिए मुझसे संपर्क किया। मुझे आश्वासन दिया गया कि हॉटशॉट्स के लिए काम करना बिल्कुल ठीक है। मुझे यह भी बताया गया कि हॅाटशॅाट में बोल्ड कंटेंट और वीडियो होंगे।

लेकिन हम रचनात्मक विचारों और सौदे के मौद्रिक पहलू पर एक समझौते पर नहीं आ सके, यही वजह है कि मैंने हॉटशॉट्स पर काम करने के लिए राज कुंद्रा के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। हॉटशॉट्स की क्रिएटिव डायरेक्टर मीता झुनझुनवाला ने मुझे उनके लिए भी काम करने के लिए मनाने की कोशिश की।’

इस बीच, अपराध शाखा द्वारा पूरक आरोप पत्र दायर करने के ठीक एक दिन बाद, राज कुंद्रा ने मुंबई सत्र अदालत से अपनी जमानत याचिका वापस ले ली। उन पर और उनके आईटी प्रमुख रयान थोर्प पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम 1986 की धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं। जबकि कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी और यश ठाकुर को फरार बताया गया है। 

Shilpa shetty on Vaishnodevi Yatra : मुश्किलों में घिरी शिल्पा पहुंची माता वैष्णोदेवी के दरबार, कहा -बहुत समय बाद माता ने बुलाया

Bigg Boss OTT : राकेश बापत ने अचानक किया शमिता शेट्टी को प्रोपोज़, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

Covid-19 के इलाज के लिए इस सस्ती दवा का Clinical परीक्षण सफल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर